कश्मीर मुद्दे पर चीन की चालबाजी से देश की जनता आहत। करेंगे चीनी वस्तुओं का बहिष्कार। -रोशन वर्मा

0
10

चीनी वस्तुओं के बहिष्कार को लेकर नमो ग्रुप के सदस्यों द्वारा ली शपथ।
नीमच- नमो ग्रुप द्वारा भारतमाता चौराहे पर सभी सदस्यों द्वारा चीन द्वारा निर्मित वस्तुओं का पूर्ण रूप से बहिष्कार को लेकर शपथ ली।
नमो ग्रुप के प्रदेशाध्यक्ष रोशन वर्मा ने बताया की नमो ग्रुप व देश की जनता ने चीनी सामान के बहिष्कार का अभियान चला रखा है। यह उचित ही है। इस अभियान का भरपूर समर्थन किया जाना चाहिए। भारत के सामने लगातार चीन बाधाएं खड़ी कर रहा है। हालांकि प्रत्येक भारतीय के लिए सबसे असहनीय बात यह है कि चीन लगातार पाकिस्तान का समर्थन कर रहा है।
आतंकवाद पर भी चीन का व्यवहार ठीक नहीं है। उड़ी हमले के बाद जिस तरह से चीन ने पाकिस्तान का बचाव करने का प्रयास किया है, उससे भारत की देशभक्त जनता में चीन के प्रति काफी आक्रोश है। चीन को सबक सिखाने के लिए जनता को आगे आना चाहिए आगामी त्यौहारों पर सभी को एकजुट होकर चीन द्वारा निर्मित वस्तुओं का पूरी तरह बहिष्कार करना चाहिए।
नमो ग्रुप जिलाध्यक्ष रवि जैन ने बताया कि नमो ग्रुप चीन की वस्तुओं के बहिष्कार के लिए लगातार अभियान चलायेगा। हम सभी को सोचना होंगा की अब राष्ट्रहीत में हम सभी की भूमिका हो जिससे चीन और पाकिस्तान को सबक सिखाया जा सके।
इस अवसर पर नमो ग्रुप प्रदेश अध्यक्ष रोशन वर्मा, जिलाध्यक्ष रवि जैन, लाल जी साफा, जिला महामंत्री गणपतसिंह राजपूत, जिला मीडिया प्रभारी राहुल राठौर, नगर मीडिया प्रभारी योगेश बामनिया, नगर उपाध्यक्ष अरुण सोनी, नगर मंत्री बंटी यादव, उमेश जाट, चिराग सिंह, डॉली अवस्थी, अभयराज सिंह, रजत कछावा, राहुल खराड़ी, अजयराज सिंह तंवर, रमेश सैनी, आदि बड़ी संख्या में नमो ग्रुप के सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here