घरवालों के सामने उठा ले गए लड़की 6 जनो ने मिलकर किया गैंगरेप

0
17

अलीगढ़ जिले के टप्पल में ढाई साल की बच्ची की नृशंस हत्या की आग अभी ठंडी भी नहीं थी कि यूपी में दिल दहला देने वाला एक और मामला सामने आया है. सूबे के कुशीनगर में रविवार को 6 लोगों ने 12 साल की दलित लड़की के साथ गैंगरेप किया. पुलिस के मुताबिक घटना अहिरौली बाजार थाने के तहत आने वाले गांव की है.

अब तक 6 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जबकि दो को पकड़ने की कोशिशें जारी हैं. एसपी आरएन मिश्रा ने कहा, ”6 आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट, एससी/एसटी एक्ट और आईपीसी के सेक्शन 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है.”

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को आरोपियों की ड्रेनेज चैनल के कंस्ट्रक्शन को लेकर लड़की के परिवारवालों से झगड़ा हुआ था. शाम को उन्होंने परिवारवालों के सामने ही लड़की को उठा लिया और उसके साथ बलात्कार किया. जब परिवारवालों ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उन्हें भी पीटा. शनिवार को पीड़िता की मां ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई और रविवार को मामला दर्ज किया गया.

वहीं भोपाल में भी एक 8 साल की बच्ची का शव नाले में मिलने से सनसनी फैल गई. जब पोस्टमॉर्टम हुआ तो उसके साथ रेप की पुष्टि की हो गई. बच्ची शनिवार शाम से गुमशुदा थी. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने बताया कि मुख्य आरोपी की शिनाख्त हो गई है. उसका पता चल चुका है और जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा. इस मामले में 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here