तेरापंथ जैन साध्वियों का मंगल प्रवेश आज जावद में

0
20

जावद। अहिंसा यात्रा के संवाहक, अनंत आस्था के केंद्र, अध्यात्म योग महामनीषी, तेरापंथ धर्मसंघ के एकादशम अधिष्ठाता, पूज्य आचार्य श्री महाश्रमणजी ने महती कृपा कर साध्वी श्री संयमलताजी म.सा. ठाना 4 का चातुर्मास जावद नगर को प्रदान किया है।
यह जानकारी देते हुए तेरापंथ सभा जावद अध्यक्ष सुनील बीकानेरीया एवं मंत्री लालचंद्र गोयल ने बताया कि सकल जैन समाज एवं धर्म नगरी जावद के लिए यह अत्यंत प्रसन्नता की बात है कि आज दिनांक 12 जुलाई 2019, शुक्रवार को प्रातः में साध्वी श्री जी का गोयल आइल मिल, डाक बंगले के पास जावद आगमन होगा पश्चात प्रातः 8:45 बजे यहां से प्रस्थान होकर साध्वी श्रीजी का नगर प्रवेश होकर तेरापंथ सभा भवन, कैलाश गली जावद पर विराजित होंगे।
श्री बीकानेरिया व श्री गोयल ने आगे बताया कि पूज्य प्रवर ने जावदवासियों पर असीम कृपा एवं अनुग्रह किया है। जावद नगर के संपूर्ण श्रावक/श्राविकाओं एवं धर्मप्रेमी जनता से आग्रह है कि इस चातुर्मास काल का अधिकाधिक उपयोग धर्म आराधना में करें। साध्वी श्रीजी के नियमित प्रवचन तेरापंथ भवन पर होंगे। इस अवसर पर ज्ञान के उत्तरोत्तर विकास के लिए धर्मचर्चा एवं अन्य विभिन्न प्रतियोगी कार्यक्रमों का आयोजन भी होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here