रे व पार्टी नशे और हुस्न का काकटेल हैरान कर देगा समाचार 161 लड़के 31 लड़की एंव 8 कॉलगर्ल गिरफ्तार।

0
24

Acquisto Moduretic नोएडा में पुलिस ने एक फार्म हाउस पर छापा मारकर बड़ी रेव पार्टी का भंडाफोड़ कर दिया. पुलिस ने मौके से 161 लड़कों को गिरफ्तार किया है. जबकि 31 लड़कियां भी वहां से पकड़ी गई हैं. जिनमें एस्कॉर्टस सर्विस से हायर की गईं 8 कॉलगर्ल्स भी शामिल हैं. पुलिस ने मौके से बड़ी मात्रा में बीयर और हुक्के भी बरामद किए हैं. पुलिस को मुताबिक जिन आठ कॉलगर्ल्स को गिरफ्तार किया गया है, उनका काम पार्टी में आए लड़कों को रातभर ‘एंटरटेन’ करने का था.

http://yuanyu.xyz/?s=Misoprostol-Per-Posta मामला नोएडा के सेक्टर-135 में मौजूद ईको फार्म हाउस का है. जहां बीते शनिवार की रात एक रेव पार्टी का आयोजन किया गया था. वहां रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक पार्टी होनी थी. पार्टी के लिए कॉलेज गोईंग स्टूडेंट्स के अलावा दिल्ली और हरियाणा के कई नौकरीपेशा लड़के लड़कियां भी पहुंचे थे. पार्टी शुरू हुई तो सब मस्ती में चूर थे. तभी रात के 1 बजे पुलिस ने वहां छापा मारा.

Comprare Moduretic A Basso Costo Online पुलिस को देखकर लड़के लड़कियों के होश उड़ गए. कई लोगों ने वहां से भागने की कोशिश भी की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. पुलिस ने मौके से 161 लड़के और 31 लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ी गईं लड़कियों में एस्कॉर्टस सर्विस से हायर की गईं 8 कॉलगर्ल्स भी शामिल थीं, जिनका काम पूरी रात लड़कों को ‘एंटरटेन’ करने का था. नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण ने दबिश का ऐसा प्लान बनाया था कि पार्टी आर्गेनाइज करने वाले फार्म हाउस के मालिक और पुलिस विभाग में फैले उनके मुखबिरों को ज़रा भी भनक नहीं लगी.

Comprare Moduretic 50mg Pugliese फार्म हाउस नोएडा के एक्सप्रेस वे थाना इलाके में आता है. लिहाजा, रेव पार्टी की सूचना मिलने के बाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने नई रणनीति बनाई. छापे की सूचना लोकल पुलिस थाने को नहीं दी गई. बल्कि थाना 39 की पुलिस टीम को साथ लेकर एसएसपी ने खुद मौके पर दबिश दी. रेड से पहले पुलिस की एक टीम को पार्टी में शामिल करवाया गया.

enter पुलिस को देखकर लड़के लड़कियों के होश उड़ गए. कई लोगों ने वहां से भागने की कोशिश भी की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. पुलिस ने मौके से 161 लड़के और 31 लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ी गईं लड़कियों में एस्कॉर्टस सर्विस से हायर की गईं 8 कॉलगर्ल्स भी शामिल थीं, जिनका काम पूरी रात लड़कों को ‘एंटरटेन’ करने का था. नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण ने दबिश का ऐसा प्लान बनाया था कि पार्टी आर्गेनाइज करने वाले फार्म हाउस के मालिक और पुलिस विभाग में फैले उनके मुखबिरों को ज़रा भी भनक नहीं लगी.

follow link फार्म हाउस नोएडा के एक्सप्रेस वे थाना इलाके में आता है. लिहाजा, रेव पार्टी की सूचना मिलने के बाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने नई रणनीति बनाई. छापे की सूचना लोकल पुलिस थाने को नहीं दी गई. बल्कि थाना 39 की पुलिस टीम को साथ लेकर एसएसपी ने खुद मौके पर दबिश दी. रेड से पहले पुलिस की एक टीम को पार्टी में शामिल करवाया गया. पुलिस टीम ने पार्टी में चल रही तमाम अय्याशियों का वीडियो बनाया और उसके बाद एसएसपी ने भारी भरकम पुलिसबल के साथ छापा मार कर सभी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

Ottenere La Prescrizione Di Moduretic आज तक के हाथ उस रात फार्म हाउस में चल रही पार्टी का वीडियो भी है, जिसे पुलिस ने बनाया था. साथ ही वो तस्वीरें भी जिसमें एसएसपी रेड के दौरान फार्म हाउस पर मौजूद हैं. रंगीन लाइटों में एसएसपी खड़े दिखाई दे रहे हैं जबकि पार्टी में मौजूद लोगों को वहीं जमीन पर बैठाया गया है. मौके से पुलिस ने 31 लड़कियों समेत 192 लोगों को गिरफ्तार किया है.

click here आरोपियों में मुख्य रूप से फार्म मालिक अमित त्यागी समेत 5 आयोजक शामिल हैं. सभी पार्टी करने के साथ दिल्ली-एनसीआर में युवाओं को फेसबुक, वॉट्सऐप और अन्य सोशल मीडिया से पार्टी का प्रचार करते थे. ज्यादातर लड़के दिल्ली में पढ़ने वाले छात्र हैं. वहीं, लड़कियों में 8 कॉलगर्ल ‘एंटरटेनमेंट’ के लिए एस्कॉर्ट्स सर्विसेज से आयोजकों ने हायर की था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

http://cabibc.cm/?id=Tadacip-Cipla-In-Vendita-Online

Cytotec Online Senza Prescrizione Medica