वार्ड नंबर 14 बगीचा नम्बर 10 की जनता गन्दगी और कीचड़ से परेशान ! नगरपालिका नहीं ले रही सुध

0
28

नीमच। नरेद्रमोदी कल बजट मे बोल रहे थे की छोटे से छोटे गांव में कच्ची सड़कों को पक्का बनाया जाएगा जहां सड़कें नहीं हैं वहां सड़कें बनाई जाएगी, गांव तो ठीक है नीमच शहर में शहर के बीचोंबीच रोडवेज बस स्टैंड के पीछे रहवासी पैदल तो क्या टू व्हीलर थ्री व्हीलर भी नहीं आ पा रहे हैं इतना कीचड़ ही कीचड़ पहली बारिश से ही हो गया है बच्चों के स्कूल के आने-जाने के टेंपो के रास्ते बंद हो गए हैं पार्षद ने अपने घर के सामने पक्का डामरीकरण करा लिया है एवं बाकी हिस्से को छोड़ दिया गया है जहां रोज कीचड़ में कपड़े गंदे हो रहे हैं निकलने वाले फिसल रहे हैं पिछले 3 सालों से यह स्थति हर बारिश में हो जाति है।
अध्यक्ष एवं वार्ड पार्षद वार्ड नंबर 14 के नागरिकों के साथ सौतेला व्यवहार कर रहे हैं बगीचा नंबर 10 में सीसी रोड बना दिया गया है इस वार्ड के आधे रास्ते को छोड़ दिया गया है।
वार्ड वासियों ने पार्षद को अवगत कराया महिलाओं ने जाकर , उसके बाद भी पार्षद झांकने तक नहीं आई अपने कांप्लेक्स एवं घर के सामने की सड़क को डामरीकरण करवा लिया है जिस रास्ते से आने जाने का उपयोग एवं पार्षद एवं उनका परिवार करता है वार्ड वासियों की कोई परवाह नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here