आईडीए के सब इंजीनियर गजानन्द पाटीदार के 9 ठिकानों पर लोकायुक्त के छापे

0
124

इंदौर।आज सुबह लोकायुक्त की टीम ने आईडीए के सब इंजीनियर गजानन्द पाटीदार के स्कीम नम्बर 78 में 58-डीए एस4 स्थित मकान सहित 9 ठिकानों पर छापे मारे। एसपी लोकायुक्त एसएस सराफ की अगुवाई में इंस्पेक्टर विजय चौधरीव टीम द्वारायह कार्रवाई की जा रही है। बताते हैं कि उक्त अफसर के भाई बिल्डर रमेशचन्द्र पाटीदार के यहां भी कार्रवाई की जा रही हैं। करोड़ों की सम्पत्ति का खुलासा होने की उम्मीद है। खबर लिखे जाने तक कार्रवाई जारी है।
मिली जानकारी के अनुसारस्कीम नंबर 78 के अलावा 136 स्कीम नंबर व अन्य स्थानों पर जहां उनके परिवार भाई बहन के नाम पर संपत्ति है वहां की जा रही है। स्कीम नंबर 78 में दो प्लॉट 45 00 स्क्वायर फीट के मिले हैं…इसके अलावा खेती की जमीन दुकान , मकान व अन्य संपत्तियों का खुलासा भी फिलहाल हुआ है। बताया जाता है कि गजानन पहले ट्रेसर के रूप में आईडिया में काम करते थे जिसके बाद 2010 में वे उपयंत्री के तौर पर पर स्थापना हुई।
गजानन की सैलरी लगभग ₹55000 हैं लेकिन आय से अधिक संपत्ति के मामले की शिकायत के बाद लोकायुक्त ने छापामार कार्रवाई की फिलहाल कार्यवाही जारी है। सात से आठ स्थानों पर सर्चिंग में बड़ी संपत्ति का खुलासा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here