आत्महत्या के लिये उकसाने वाले आरोपी की पुलिस रिमांड स्वीकृत

0
24

नीमच। श्रीमान विवेकानंद त्रिवेदी मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, नीमच द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने वाले आरोपी की पूछताछ हेतु पुलिस रिमांड स्वीकृत की गई।

मीडिया सेल प्रभारी विपिन मंडलोई द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि घटना दिनांक 24.01.2020 को स्किम न.07 नीमच की है। थाना नीमच केंट के उप.निरी.सुमित मिश्रा को मृतक बबन की मर्ग रिपोर्ट जाँच हेतु प्राप्त हुई जिस पर मृतक के परिजन से पूछताछ की गई तो परिजनों ने बताया कि मृतक बबन ने मरने के पूर्व हमे बताया था कि पप्पू पंडित औऱ यामीन शाह मृतक को बहुत प्रताड़ित कर परेशान करते थे। जिससे मृतक ने परेशान होकर जहर पी लिया है मामला आत्महत्या का होने से आरोपीगण के विरूद्ध थाना नीमच केंट में अपराध क्रमांक 54/20, धारा 306 भा. द.वि. का पंजीबद्ध किया गया। विवेचना के दौरान आरोपी यामीन को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष लाया गया।

केंट पुलिस द्वारा न्यायालय के समक्ष आरोपी यामीन से पूछताछ व अन्य आरोपी का पता लगाने हेतु PR पुलिस रिमांड आवेदन प्रस्तुत किया। जिस पर श्रीमान विवेकानंद त्रिवेदी मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, नीमच द्वारा आरोपी यामीन पिता गफ्फूर शाह , उम्र-60 वर्ष, निवासी-वार्ड क्र 07, जिला नीमच का पुलिस रिमांड स्वीकृत कर पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here