उदयपुर गोगुंदा के विधायक पर नीमच जिले की रहने वाली महिला ने लगाए शारीरिक शोषण करने के आरोप मामले की जांच सीआईडी सीबी करेगी

0
32

भाजपा के एक विधायक के खिलाफ राजस्थान के उदयपुर में एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि भाजपा विधायक ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया है। इस मामले में महिला ने गोगुन्दा से विधायक प्रताप लाल भील के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया है वहीं पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 376 384 के तहत प्रकरण दर्ज किया है

शादी का झांसा देकर बनाता रहा संबंध
महिला ने विधायक के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा कि तीन-चार साल पहले एक सामाजिक आयोजन में उसकी मुलाकात भाजपा विधायक प्रताप लाल भील से हुई थी। उस समय जान पहचान हुई तो विधायक ने मेलजाेल बढ़ाया। इसके बाद विधायक उसे शादी का झांसा देते हुए शारीरिक संबंध बनाता रहा। महिला ने यह भी बताया कि विधायक ने उदयपुर के सुखेर स्थित एक फ्लैट और नीमच में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। महिला का आरोप है कि इसके कुछ दिनों बाद विधायक शादी से मुकर गया। इसके बाद वह केस को लेकर आईजी सत्यवीर सिंह के समक्ष पेश हुई। जांच में यह बात भी सामने आई है कि शिकायतकर्ता महिला पहले से शादीशुदा है।

मेडिकल रिपोर्ट के बाद बयान दर्ज
पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला मध्यप्रदेश की रहने वाली है। उसका आरोप है कि 52 वर्षीय विधायक प्रताप लाल भील ने उससे शादी करने का वादा किया और इसकी आड़ में कई बार उसके साथ बलात्कार किया। ऐसे में महिला ने गुरुवार को विधायक प्रताप लाल भील के खिलाफ बलात्कार के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता की चिकित्सकीय जांच के बाद उसका बयान दर्ज कर लिया गया है।

एक ही समुदाय से हैं विधायक और आरोप लगाने वाली महिला
पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि विधायक और आरोप लगाने वाली महिला एक ही समुदाय से हैं और कुछ वर्षों से संपर्क में थे। वहीं, महिला के आरोप पर विधायक ने कहा कि मुझे केस के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता। अब पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच सीबीसीआईडी करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here