एससी एसटी एक्ट पर बीजेपी से खफा ठाकुर और ब्राह्मण ने लिया संकल्प !

0
365

भोपाल। केंद्र सरकार द्वारा पारित किया गया एससी-एसटी एक्ट अब पार्टी के लिए ही फजीहत बन गया है। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले इसका असर दिखने लगा है। प्रदेश के सवर्ण और पिछड़े वर्ग के लोग लामबंद होकर नेताओं और खासकर सांसदों का विरोध करने सड़कों पर उतरने लगे हैं। अब अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा और क्षत्रिय महासभा ने बीजेपी के खिलाफ बिगुल फूंका है। महासभा ने बीजेपी को हराने का संकल्प लिया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरसिंह भदौरिया ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में संगठन बीजेपी उम्मीदवारों का विरोध करेगा। भदौरिया ने एक्ट में केंद्र सरकार के बदलाव करने को गलत ठहराते हुए कहा कि इससे सामान्य वर्ग के हितों को गहरी चोट पहुंची है।
वहीं, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्रनाथ तिपाठी ने कहा कि महासभा चुनाव के समय हर जिले में बीजेपी उम्मीदवारों का विरोध करेगी। महासभा हर राज्य में विधानसभा घेराव का कार्यक्रम भी तैयार कर रही है।
गौरतलब है कि प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेताओं को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट के विरोध में लोग अब सड़क पर उतरकर विरोध जताने लगे हैं। लोगों का गुस्सा राजनीतिक दलों के खिलाफ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here