कमलनाथ का भाजपा कल मण्डल स्तर पर पुतला दहन करेगी- श्री पाटीदार

0
17

नीमच। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा के निर्देशानुसार कल 28 जून 2020 रविवार को दोपहर 12 बजे जिले के सभी मंडलो मे भाजपा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चीन के तरफदार ओर दलाल कमलनथा का पुतला दहन करेगी।
भाजपा जिला कार्यालय तपोभूमि से जारी प्रेस विज्ञप्ति मे जिलाध्यक्ष श्री पवन पाटीदार ने कहा की केंद्रीय वाणिज्य मंत्री के रूप मे श्री कमालनाथ ने चीन के माल के आयात शुल्क पर भरी कटोती कर के भारतीय कुटीर , लघु उधोगों ओर व्यापार को चोपट करने का घोर अपराध किया था कमलनाथ के इस क्रत्य के कारण भारत के गाँव गाँव तक मिट्टी, लोहा, लकड़ी आदि पर आधारित लघु उध्योग तबाह हो गए हमारे कुशल कारीगर जो अपने घरो मे रह कर बर्तन,खिलौने,दोने, पत्तल,कृषि उपकरण, घड़ियों के डायल , ओर अगरबत्ती आदि बनाने का काम करने वाले श्रमिक बेरोजगार हो गए। भारतीय जनता पार्टी ने यह टी किया है की कमलनाथ के विरुद्ध प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन कर आम जनता को यह बताया जाए की किस प्रकार कमलनाथ ने देश के आर्थिक संसाधनो की बर्बादी का सौदा हमारे दुश्मन देश चीन से किया था ।
श्री पाटीदार ने नीमच जिले के सभी मण्डल अध्यक्षों से आह्वान किया की आज अपने मण्डल स्तर पर पुतला दहन कार्यक्रम की व्यापक तैयारी कर कमलनाथ ओर काँग्रेस पार्टी का प्रबल विरोध कर आक्रोश व्यक्त करे ।
भाजपा जिलाध्यक्ष श्री पवन पाटीदार ने जिले के सभी मंडलो मे निवासरत पार्टी के जिला, मोर्चा, प्रकोष्ठ, प्रकल्प व मण्डल के पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओ से आग्रह किया की सभी पार्टीजन अधिक से अधिक संख्या मे इस पुतला दहन कार्यक्रम मे जागरूक जनता को भी सहभागी बना कर पुरजोर विरोध प्रकट कर देश हित मे अपनी आवाज़ बुलंद करे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here