कांग्रेस को नहीं मिल रहा जिताऊ उम्मीदवार भाजपा की भी तलाश जारी !

0
602

नीमच । नीमच जिले की 3 विधानसभा सीटों पर दोनों ही मुख्य पार्टियां कांग्रेस तथा भाजपा में उम्मीदवार के चयन को लेकर माथापच्ची जारी है । जहां एक और एससी एसटी एक्टऔर किसान आंदोलन भारतीय जनता पार्टी के लिए सर दर्द बना हुआ है । वहीं कांग्रेस भी इन मुद्दों को भुना नहीं पा रही है। दोनों ही पार्टियां लगातार जिताऊ उम्मीदवार की खोज में लगी है, नीमच जिले की 3 विधानसभा सीटें दोनों ही पार्टियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है । जहां जावद और नीमच पर लंबे समय से भाजपा का कब्जा है वहीं दूसरी ओर मनासा कुछ समय कांग्रेस के पास जरूर रही है । नीमच विधानसभा से कांग्रेस की ओर से कई नाम सामने आ रहे हैं परंतु उन नामों में कोई जिताऊ उम्मीदवार नजर नहीं आ रहा, वहीं भाजपा के पास भी वर्तमान विधायक दिलीप सिंह परिहार के अलावा कुछ ही विकल्प मौजूद हैं जिन्हें जनता पसंद कर सकती है। जावद में भी कांग्रेस में टिकट के लिए घमासान मचा हुआ है वहीं दूसरी ओर भाजपा की ओर से पूर्व विधायक ओमप्रकाश सकलेचा का नाम ही अंतिम दिख रहा है । इसी प्रकार से मनासा में कांग्रेस की ओर से पूर्व विधायक विजेंद्र सिंह मालाहेड़ा सबसे आगे हैं वहीं भाजपा में उम्मीदवार को लेकर कशमकश जारी है ।
नीमच से कांग्रेस की और से सबसे आगे हरीश दुआ, उमराव सिंह गुर्जर का नाम आगे चल रहा है वहीं पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन के भी नीमच विधानसभा से चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है ।
जावद से कांग्रेस की और से राजकुमार अहीर जिताऊ उम्मीदवार नजर आ रहे है वहीं समंदर पटेल और सत्तू पाटीदार भी पूरी ताकत से मैदान में डटे हुए है । मनासा से पूर्व विधायक विजेंद्र सिंह मलहेड़ा का नाम अंतिम दिखाई दे रहा है पर फिर भी कुछ एक नाम सामने आ रहे है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here