कांग्रेस सांसद की पत्नी का बेतुका बयान, बोलीं- किस्मत रेप की तरह, आप उसे रोक नहीं सकते तो लुत्फ उठाइए

0
14

केरल में कांग्रेस सांसद (Congress MP) की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन (Anna Linda Eden) के फेसबुक पोस्ट का कैप्शन था- ‘भाग्य बलात्कार की तरह है, अगर आप इसका विरोध नहीं कर सकते, तो इसका आनंद उठाने की कोशिश कीजिये’. उन्होंने इस पोस्ट के साथ दो छोटे वीडियो क्लिप भी शेयर किए थे.तिरुवनंतपुरम. केरल में कांग्रेस सांसद हिबी ईडन (Hibi Eden) की पत्नी फेसबुक पर रेप जैसे घृणित अपराध को महिमामंडित करने के लिए सोशल मीडिया के निशाने पर आ गई हैं. सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन ने मंगलवार को लिखे अपने इस पोस्ट में किस्मत की तुलना रेप से की है. उन्होंने लिखा- ‘किस्मत रेप जैसी होती है. अगर आप इसे रोक नहीं सकते, तो इसे एन्जॉय कीजिए.’ हालांकि, सोशल मीडिया पर बवाल होने के बाद उन्होंने कुछ देर बाद ही इस पोस्ट को अपने फेसबुक अकाउंट से हटा दिया.
कांग्रेस सांसद की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन के फेसबुक पोस्ट का कैप्शन था- ‘भाग्य बलात्कार की तरह है, अगर आप इसका विरोध नहीं कर सकते, तो इसका आनंद उठाने की कोशिश कीजिये’. उन्होंने इस पोस्ट के साथ दो छोटे वीडियो क्लिप भी शेयर किए थे, जो उनके घर में बारिश का पानी घुसने के बाद उनके बच्चे को वहां से निकालने को लेकर थे.
एक वीडियो में वह खुद सिज्लर का आनंद उठाते हुए दिखाई दे रही हैं. सोमवार को हुई भारी बारिश में कोच्ची में बाढ़ की सी स्थिति आ गई थी और पूरे शहर में भारी ट्रैफिक जाम लग गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here