काली कमाई का धनकुबेर वन विभाग का रेंजर चढ़ा लोकायुक्त के हत्थे । 10 करोड़ से अधिक बेनामी सम्पत्ति का हो सकता है खुलासा !

0
517

नीमच-लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने आज नीमच में अलसुबह एक बड़ी कार्रवाही को अंजाम देते हुए वन विभाग के रेंजर जगदीश चौधरी के तीन ठिकानों पर आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में कार्रवाही को अंजाम दिया इस कार्रवाही में अब तक करीब दस करोड़ से अधिक की बेनामी संपत्ति मिलने की जानकारी है ।
इस मामले में जानकारी देते हुए लोकायुक्त उज्जैन के निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव ने बताया की आज सुबह रामपुरा में पदस्थ रेंजर जगदीश चौधरी के नीमच स्थित ४०, इंदिरा नगर निवास, जेतपुरा बाईपास पर स्थित वेयर हाउस और रामपुरा के शासकीय आवास पर एक साथ रेड की कार्रवाही शुरू की गयी ।
लोकायुक्त टीम के अनुसार इस कार्रवाही में अब तक बाईपास पर ६० बीघा जमीं, एक वेयर हाउस, एक क्वांटो कार, ट्रक्टर, ट्राला, तीन दोपहिया वाहन और सोने चांदी के गहने मिले है जिसका अनुमानित बाजार भाव करीब दस करोड़ रूपए आंका जा रहा है ।
लोकायुक्त निरीक्षक श्रीवास्तव ने बताया की रेंजर चौधरी सं १९८३ से शासकीय सेवा में वनपाल के पद से भर्ती हुए उसके बाद रेंजर बने और सं २००४ से इन्होने जमीने खरीदना शुरू किया इनकी सेलेरी के मान से इनके पास १०० परसेंट अनुपातिक बेनामी संपत्ति मिली है अभी जांच जारी है इनके दुआरा सोना मन्नापुरम गोल्ड कंपनी में गिरवी रखकर लोन भी लिया गया है जिसका पता लगाया जा रहा है ये एक वेयर हाउस भी बना रहे है जिसकी लागत ३ करोड़ ६७ लाख रूपए है वह भी जेतपुरा बाईपास पर बन रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here