कोटा में एसीबी की बड़ी कार्रवाई: नारकोटिक्स एडिशनल कमिशनर एक लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

0
496

कोटा-जयपुर एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार को नारकोटिक्स विभाग के एडिशनल कमिशनर सहीराम मीणा को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

कोटा. कोटा-जयपुर एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार को नारकोटिक्स विभाग के एडिशनल कमिशनर सहीराम मीणा को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एसीबी टीम सहीराम के घर और ऑफिस की सघन जांच में जुटी हुई है। कार्रवाई से नारकोटिक्स विभाग में हड़कम्प मच गया।
करोड़ों का मालिक निकला घूसखोर ग्राम सचिव, तिजोरी खोली तो चौंक गई एसीबी

एसीबी महानिदेशक जयपुर के निर्देशन में चल रही कार्रवाई में कोटा एसीबी के एडिशनल एसपी ठाकुर चंद्रशील के नेतृत्व में टीम ने नारकोटिक्स कॉलोनी स्थित सहीराम मीणा के आवास पर छापा मार एक लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। मीणा के घर से एक लाख रुपए के अलावा चार लाख रुपए और बरामद किए हैं। एसीबी अब मीणा के कोटा और जयपुर स्थित आवासों पर भी तलाशी में जुट गई है।

2.50 लाख का बिल पास करने के लिए मांगी 25 हजार की रिश्वत, सरपंच पुत्र और ग्राम सचिव गिरफ्तार

5 लाख की मांगी थी रिश्वत
एसीबी अधिकारियों के अनुसार चित्तौड़ जिले के कनेरा गांव निवासी कमलेश के पिता से अफीम पट्टे का मुखिया बनाने की एवज में नारकोटिक्स एडिशनल कमिश्नर सहीराम मीणा ने पांच लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। इस पर फरियादी ने कोटा एसीबी को शिकायत दी। इसके बाद एसीबी ने सत्यापन करवाया। जिसमें शिकायत सही मिलने पर शनिवार को कार्रवाई करते हुए सहीराम मीणा को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here