चाइना की बनी हर वस्तुओं का पूर्ण तरह से बहिष्कार हो- नमो ग्रुप बांसखेड़ा

0
7

नीमच- नमो ग्रुप द्वारा नीमच जिले के जीरन तहसील मे”No China” के स्टिकर को वाहनों पर लगाकर लोगो को जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है।

इसी कड़ी में जीरन तहसील के गाव बांसखेड़ा में नमो ग्रुप द्वारा वाहनों पर स्टीकर लगा कर लोगो को चीनी वस्तुओं के बहिष्कार के लिए जागरूक किया।
नमो ग्रुप के प्रदेश अध्यक्ष रोशन वर्मा और तहसील अध्यक्ष राम सिंह जाट ने बताया कि 15 अगस्त से 17 सितम्बर मोदीजी जन्मोत्सव तक यह जागरूकता अभियान चलाया जायेगा।
जिले भर में चीन से बनी वस्तुओ के विरोध में वाहनों पर स्टिकर लगाकर कर जागरूक करने का कार्य लगातार किया जा रहा है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र जी मोदी व देश की सेना लगातार हमारी रक्षा के लिए खड़ी है हम सभी का दायित्व है कि हम भी देशहित में कदम उठाते हुवे चीनी वस्तुओ का बहिष्कार करें।
इस अवसर पर नमो ग्रुप बांसखेड़ा के अध्यक्ष सत्यनारायण मेघवाल , उपाध्यक्ष अशोक मेघवाल मीडिया प्रभारी रोहित मेघवाल महामंत्री मोतीलाल चौहान श्यामलाल कटारिया बाबू लाल चौहान करुलाल दांगी मथुरालाल चौहान कंवर लाल दांगी बलवंत परमार कैलाश दांगी कन्हैयालाल सिनम रामनारायण राजू राजपाल दांगी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here