चित्तौड़ में गैस सिलेंडर फटा, एक ही परिवार के तीन मासूमों सहित 8 लोग झुलसे

0
423

चित्तौड़गढ़ के भादसोड़ा थाना इलाके में शनिवार को घरेलू सिलेंडर फटने से एक ही परिवार 3 मासूमों सहित आठ लोग बुरी तरह झुलस गए. उन्हें गंभीर हालत में उदयपुर के लिए रेफर किया गया है।

चित्तौड़गढ़ के भादसोड़ा थाना इलाके में शनिवार को घरेलू सिलेंडर फटने से एक ही परिवार 3 मासूमों सहित आठ लोग बुरी तरह झुलस गए. उन्हें गंभीर हालत में उदयपुर के लिए रेफर किया गया है. सिलेंडर में ब्लास्ट होने से मौके पर अफरातफरी मच गई.जानकारी के अनुसार हादसा पिपलवास गांव में देवजी माली के घर में शाम को हुआ. परिवार की महिलाएं घर में खाना बनाने का काम कर रही थी. उसी दौरान अचानक गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली. इस पर परिवार के अन्य सदस्य उसे बझाने के प्रयास में जुट गए. उसी दरम्यिान अचानक सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया, जिससे तीन मासूमों सहित परिवार की सभी आठ सदस्य बुरी तरह झुलस गए. सिलेंडर में ब्लास्ट होने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई.सभी को उदयपुर किया रेफर
आसपास के लोग हादसे में घायल हुए पीड़ितों को बचाने में जुट गए, लेकिन तब सभी सदस्य बुरी तरह झुलस चुके थे. बाद में उन्हें तत्काल जिला चिकित्सालय लाया गया. वहां उन्हें प्राथमिक उपचार देकर उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. हादसे में घायल हुए लोगों में देवजी माली, उसकी पत्नी वरजी बाई, पुत्र नारायण, माधव, पुत्रवधु और तीन मासूम बच्चे कन्हैया, कृष्णा और काजल शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here