छा गए युवा नेता मदन गुर्जर । इंदौर में भी दिखा गुर्जर समाज जिलाध्यक्ष मदन गुर्जर का जलवा !

0
773

तलवार से केक काट कर सुर्खियों में आये गुर्जर समाज के युवा नेता व जिलाध्‍यक्ष मदन गुर्जर एक बार फिर इंदौर में उस समय छा गये जब दो हजार से अधिक युवक/युवतीयों ने उनका तालिया बजाकर स्‍वागत किया जिसे देख वे खुद हदभ्रद रह गयें ।
यह सब उस समय हुआ जब इंदौर में उन्‍हे मुख्‍य अतिथि बतौर बुलाया गया मिली जानकारी के अनुसार डीबीए मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कमलेश गुर्जर को मार्क ह्यूज रैंक मिलने पर कंपनी ने बेस्ट सेरेमनी प्रोग्राम आयोजित किया जब भी कोई इस रैंक को हासिल करता है तो कंपनी एक बड़ा आयोजन करती है और उसमें पूरी टीम को मोटिवेशन मोटिवेट किया जाता है और रैंक हासिल करने वाले की हौसला अफजाई की जाती है ।
ऐसा ही एक आयोजन इंदौर के पास महू में कंपनी ने आयोजित किया जिसमें गुर्जर समाज के युवा जिला अध्यक्ष मदन गुर्जर को चीफ गेस्ट के रुप में आमंत्रित किया मदन गुर्जर कार्यक्रम में शामिल हुवें मऊ स्थित का कार्यक्रम में मदन गुर्जर व उनकी पूरी टीम पहुंची उन्होंने कंपनी के सेरेमनी प्रोग्राम में कमलेश गुर्जर को बेच लगाकर बधाई दी और वहाँ मौजूद सभी को संबोधित किया । स्टाफ ने मदन गुर्जर का गर्म जोशी से  स्वगत किया । मदन गुर्जर के साथ मानसिंह जी गुर्जर सावन, शिवंम गुर्जर शिवसेना, प्रकाश गुर्जर पीराना, भेरू गुर्जर पीराना मौजूद थे उसमें कंपनी की पूरी टीम जो कि इस कंपनी का वर्क करते हैं वे सब मौजूद रहें ।
गौरतलब है कि मदन गुर्जर नीमच के युवा नेताओं के साथ भाजपा से तालुक रखते है वे नीमच की राजनिती में भी एक उभरता हुआ सितारा है जो इन दिनों अपने आयोजनो को लेकर खुब सुर्खिया बटोर रहें है । मदन गुर्जर के पास एक बडी टीम है जो उनके लिये काम करती है । वे सोश्‍यल मिडिया पर ज्‍यादा समय बिताते है । हालही में उनका जन्‍मदिन भी नीमच जिले में खुब चर्चा का विषय रहा जिसमें उन्‍होने कैक तलवार से काटा जो एक नया तरीका था जिसे अब हर युवा अजमा रहें है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here