जनआशीर्वाद यात्रा की तैयारियों के लिए विशाल संख्या में एकत्रित हुए गडोलिया लुहार बन्धु, विधायक परिहार ने 5 अगस्त को बड़ी संख्या में पहुच यात्रा के स्वागत की अपील की

0
461

नीमच। आगामी 5 अगस्त को प्रदेश के मुख्यमंन्त्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में जनआशीर्वाद यात्रा का क्षेत्र में आगमन होगा। जिसके स्वागत की भव्य तैयारियों के लिए जिले भर में जगह जगह बैठकों का दौर जारी है ।
इसी कड़ी में निमच विधायक दिलीप सिंह परिहार के मुख्य आतिथ्य में एक वृहद बैठक देर रात्रि कनावटी स्तिथ गाडुलिया लुहार बस्ती में सम्पन्न हुई । यंहा बड़ी संख्या में पुरुष व महिलाओं ने अपनी उत्साह पूर्ण उपस्तिथि दर्ज करवाई।
कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष हेमन्त हरित द्वारा अपना सम्बोधन दिया व भाजपा सरकार के जनहितैषी कार्यो को बताया एवं अधिक से अधिक संख्या में आगामी 5 अगस्त को अपने लाडले मुख्यमंन्त्री का स्वागत करने के लिए पहुचने की अपील की ।
विधायक श्री परिहार ने अपना उदबोधन दिया वे बोले कि, गाडुलिया लुहार समाज एक पुरसार्थी समाज है । जिसने देश की रक्षा के लिए अपना सर्वश्व बलिदान कर दिया । आपने केंद्र व राज्य की सरकार बनाई व मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को विधायक बनाया , मैंने भौपाल से पैसा लाकर आपके कल्याण के लिए अनेक काम किये, व करता रहूंगा । उन्होंने यंहा स्तिथ मैदान को रिजर्व करने की बात कही जिससे यंहा खिलाढ़ी अपनी प्रेक्टिस कर सके व अपना सर्वांगीण विकास कर सके । श्री परिहार ने जन आशीर्वाद यात्रा में आपका आशीर्वाद लेने आ रहे अपने प्रदेश के लाडले मुख्यमंन्त्री का स्वागत पलक पावड़े बिछा अधिक से अधिक संख्या में करने की अपील की ।

यंहा रहवासियों ने संकल्प लेते हुए बड़ी संख्या में एकत्रित होकर यात्रा का स्वागत करने पहुँचने की बात कही व अपने क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों के लिए ज्ञापन सौंपा । जिसे श्री परिहार ने पूर्ण करने का आश्वशन दिया व 1.5 लाख रुपये के विकास कार्य के लिए हाथोंहाथ घोषणा की ।
इस अवसर पर यात्रा प्रभारी राकेश भारद्वाज, मण्डल अध्यक्ष धनसिंह केथवास, महामंत्री वीरेंद्र पाटीदार, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष मीना जायसवाल, भूपेंद्र शास्त्री, राजेश पाटीदार, अरुणा तलरेजा,बालकिशन सुराह, मुकेस् मेघवाल, हरिविलास पाटीदार, किशनलाल देवीलाल डालू राम मदनलाल सोहनलाल कालूराम देवाराम सहित बड़ी संख्या में महिला व पुरुष रहे उपस्तिथ ।
कार्यक्रम का संचालन राधेश्याम पंवार ने व आभार सुनील गर्ग ने माना ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here