जिसने दुख देखा वही दूसरों के दुख दूर कर सकता है । श्री परिहार….. ग्राम भीमपुरा में 53 निःशुल्क गैस कनेक्शन वितरित किये

0
160

नीमच । जिसकी फटी न हो बेवाई, वो क्या जाने पीर पराई, जिसने दुख देखे हो वही दुसरो के दुःख को समझ सकता है और उन्हें दूर करने का कार्य कर सकता है ।पहले लकड़ी लेने के लिए माताएं बहने जंगल की ओर जाती जब वँहा से लकड़ी लाती थी तब शाम को चूल्हा जलाकर परिवार को भोजन पकाने का काम होता था । देश के प्रधानमंत्री ने इस मर्म को समझा और देश भर में 8 करोड़ से ज्यादा मुफ्त गैस कनेक्शन बांटने का काम किया जो मप्र की आबादी से भी ज्यादा है । ये अपने आप में एक अद्भुत कार्य है ।
उक्त बात क्षेत्रीय विधायक दिलीप सिंह परिहार ने अपना उदबोधन देते हुए चिताखेड़ा के सुदूर ग्राम भीमपुरा में प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही निःशुल्क गैस कनेक्शन वितरण करते समय कार्यक्रम में कही ।
आगे उन्होंने कहा कि, ये सब आपके द्वारा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाये जाने के कारण हुआ है , सभी किसानो को 6 हजार साल के घर बैठे मिलेंगे । 5 लाख तक कि आय पर कोई टेक्स नही लगेगा । कांग्रेस के बहकावे में आने से प्रदेश में पलटा लगा, जिसका दुष्परिणाम जनता को देखने को मिल रहा है । पहले मुख्यमंन्त्री कन्यादान योजना में कन्या को हाथों हाथ चेक व समान दिया जाता था लेकिन अब स्वीकृति पत्र देकर बहलाया जा रहा है । पूर्व मुख्यमंन्त्री शिवराज के राज में सब काम होते थे क्योंकिं उनका मन साफ था, नियत साफ होने से सब काम सफल हो रहे थे पैसे को कोई कमी नही थी । आज सरकार तो बनी लेकिन नीति और नियत के कारण सरकारी कर्मचारियों को तनख्वाह देने तक के पैसा नही है ।प्रदेश भर में निराशा ख् भाव है । इसलिए हमें देश को परम वैभव पर ले जाने के लिए पुनः नरेंद्र मोदी को चुनकर प्रधानमंत्री बनाना है ।
ग्रामीणों द्वारा श्री परिहार के माध्यम से बनाई भड़क सनावदा पुलिया जिससे बारिश में आवागमन आसान हो सका, विधुत ग्रिड सौगात से लो वोल्टेज की समस्या का समाधान हुआ जिसके लिए सभी जनो द्वारा श्री परिहार का अभिवादन किया ।
इस अवसर पर सरपँच यशोदा बाई सोहनलाल रावत , मनोहर लाल रावत, वरदीचंद, पारस, गोरधन मीणा, गौतम, कारूलाल आदि सहित हितग्राही व ग्रामीणजन रहे उपस्तिथ ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here