जैन समाज के यात्रियों से भरी बस में बड़ा हादसा, कई लोग बस में जिंदा जले

0
24

जालोर। राजस्थान के जालोर जिले के महेशपुरा गांव से बड़ी खबर सामने आ ही। यहां यात्रियों से भरी एक बस बिजली के तार की चपेट में आ गई। बस में करंट आने से बस में सवार यात्रियों में से करीब एक दर्जन लोगों की मौत की आशंका है।

राजस्थान के जालोर जिले के महेशपुरा गांव में करंट की चपेट में आई यात्रियों से भरी बसडंडे की मदद से बिजली के तार को ऊपर उठा कर बस को निकालने की कोशिश में हुआ हादसापुलिस प्रशासन ने बस कंडक्टर और ड्राइवर की मौत की पुष्टि की

यही बस करंट की चपेट में आ गई है

जालोर। राजस्थान के जालोर जिले के महेशपुरा गांव से बड़ी खबर सामने आ ही। यहां यात्रियों से भरी एक बस बिजली के तार की चपेट में आ गई। बस में करंट आने से बस में सवार यात्रियों में से करीब एक दर्जन लोगों की मौत की आशंका है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। बस से घायलों को निकालकर अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के जालोर जिले के महेशपुर गांव में भीषण हादसा हुआ है। यात्रियों से भरी हुई दो बसें रास्ता भटकीं और एक गांव में पहुंच गई। वहां रास्ते में बिजली के तार झूलते देख ड्राइवर ने बस रोक दी। बस का कंडक्टर या खलासी बस की छत पर पहुंचा और एक डंडे की मदद से बिजली के तार को ऊपर उठा कर बस को निकालने की कोशिश की जा रही थी।

तार को हटाते वक्त हुआ हादसा
इसी दौरान डंडे से बिजली का तार झटक कर कंडक्टर के गले में अटक गया। जिससे कंडक्टर और बस में करंट दौड़ गया। कंटक्टर मौके पर ही झुलस गया। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस में मौजूद अन्य यात्रियों को भी करंट लगा। इधर बस ने आग पकड़ ली। दो में से एक बस आग में जल गई।

बस कंडक्टर और ड्राइवर की मौत की पुष्टि
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंच गई है। एक डेड बॉडी बस से बाहर निकाली जा चुकी है कई अन्य यात्रियों की मौत की भी आशंका है। पुलिस प्रशासन ने बस कंडक्टर और ड्राइवर की मौत की पुष्टि की है। जबकि अन्य घायलों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है। समाचार लिखे जाने तक राहत और बचाव कार्य जारी था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here