दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 सदस्यों का शव एक घर में मिला है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सभी शव लटके हुए थे. जिसमें से कुछ मृतकों की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी. पुलिस को आत्महत्या (सुसाइड) का अंदेशा है हालांकि वह हर पहलुओं से जांच कर रही है.

0
360

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही घर में 11 शव मिलने से सनसनी फैल गई. 11 शवों में सात महिलाओं के जबकि चार पुरुषों के हैं. सूत्रों ने बताया कि 10 लाश घर के अंदर जाल से लटकी हुई थी और एक लाश कमरे में लटकी हुई थी. कुछ मृतकों की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी. सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या (खुदकुशी) का मामला हो सकता है. हालांकि कुछ भी स्पष्ट नहीं है. पुलिस हर पहलुओं से जांच कर रही है. मृतक परिवार भाटिया परिवार के नाम से जाना जाता था और  दूध और फर्नीचर के कारोबार से जुड़ा हुआ था. मृतकों में दो लोगों के नाम प्रतिभा और प्रभजोत हैं.

दिल्ली के ज्वाइंट सीपी ने कहा, तीन नाबालिग समेत सात  महिलाओं और चार पुरुषों के शव बरामद किये गये हैं. हम हर संभव पहलुओं की जांच कर रहे हैं. अभी इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here