दिल्ली में दो आतंकियों के घुसने की खबर, पुलिस ने जारी की दोनों की तस्वीर !

0
237

देश की राजधानी दिल्ली पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। दिल्ली पुलिस ने दो संदिग्ध आतंकवादियों के दिल्ली में घुसने का अलर्ट जारी किया है। पहाड़गंज समेत कई इलाकों में संदिग्ध आतंकियों के पोस्टर लगाए गए हैं।
दिल्ली पुलिस ने जो पोस्टर जारी किए हैं उसमें दोनों आतंकियों की दाढ़ी है और ये एक माइलस्टोन का सहारा लेकर खड़े हैं। इस पर लिखा है कि दिल्ली 360 किलोमीटर, फिरोजपुर 9 किलोमीटर। दोनों आतंकवादियों की उम्र लगभग 25 से 30 साल के बीच है। सूत्रों के मुताबिक ये तस्वीर पाकिस्तान बॉर्डर पर पाकिस्तान की तरफ ली गयी है।
दिल्ली पुलिस के पोस्टर में इन दोनों के बारे में सूचना देने की अपील की गई है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि आम जन सतर्क रहें और यदि उन्हें संदेह हो तो वह पुलिस को जानकारी दें।
पिछले दिनों ही खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया था कि छह- सात आतंकी पंजाब के फिरोजपुर से दिल्ली की तरफ बढ़ रहे हैं। इसके बाद अमृतसर में निरंकारी भवन में हमला हो गया। अब दिल्ली में दो आतंकियों के पोस्टर जारी होने से पुलिस की नींद उड़ी हुई है। पुलिस को शक है की ये आतंकी पहाड़गंज जैसे भीड़ भाड़ वाले इलाके में छुपे हो सकते हैं जहां बड़ी संख्या में होटल भी हैं।
अमृतसर में निरंकारी भवन पर हमले को तीन दिन हो चुके हैं। लेकिन गुनहगार अब तक गिरफ्त से दूर हैं। पंजाब पुलिस इस मामले में कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस की कोशिश चश्मदीदों के आधार पर आतंकियों के स्कैच जारी करने की है। खुफिया सूत्र बताते हैं कि अमृतसर हमले का मास्टरमाइंड पाकिस्तान में ही रहने वाला गोपाल सिंह चावला है। चावला आतंकी सरगना हाफिज सईद का करीबी है और वो उसके इशारे पर ही काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here