दो जेल प्रहरी रिमांड पर, दो बंदियों का रिमांड आज मांगेगे

0
186

नीमच, निप्र। जेलब्रेक कांड में पुलिस ने गिरफ्तार जेल प्रहरी विजेन्द्रसिंह पिता रामजीलाल धाकड़ उम्र 32 वर्ष, ईश्वरसिंह पिता परशुराम उम्र 26 वर्ष दोनों निवासी जेल लाइन कनावटी को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया दोनों ही प्रहरी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।

वहीं देर रात पुलिस ने जेल में 10 वर्ष की एनडीपीएस एक्ट में सजा काट रहा पवन धाकड़ व 7 वर्ष की सजा काट रहा रामप्रसाद को भी आरोपी बनाया है जिन्हें पुलिस न्यायालय में पेश कर आज रिमांड मांगेगी। बताया जाता है दोनों आरोपियों ने फरार कैदियों को भागने में सहयोग किया है जिसके साक्ष्य भी पुलिस को मिले हैं।

पुलिस अधीक्षक राकेश सगर ने इस प्रतिनिधि को बताया कि तीन पार्ट में इस पूरे मामले को हमनें रखा है। पार्ट सी जिसमे जेल के अंदर के प्रहरी व कैदी का पूरी तरह से साफ हो चुका है। अब पार्ट बी जिसमें कैदियों को मदद करने वाले बाहर के सहयोगी लगभग 4 से 6 लोग जिसमें राजस्थान से जुड़े लोग व कुछ विशेष भी शामिल व पार्ट ए जिसमें फरार चार कैदी है को भी गिरफ्तार कर शीघ्र पूरा कर लिया जाएगा।

फरार कैदियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 8 टीम बनाई गई है टीमों का नेतृत्व केंट टीआई अजय सारवान, जीरन टीआई जितेंद्र सिंह सिसोदिया, बघाना टीआई प्रतिक राय, रामपुरा टीआई आरसी डांगी, जावद टीआई केएल डांगी, टीआई किशोर पाटनवाला, टीआई योगेंद्र सिंह सिसोदिया कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here