नपा इंजीनियर को मिला ईमानदारी का इनाम, नपाध्यक्ष चेम्बर में नपाध्यक्ष एवं गुर्गों ने की ठुकाई !

0
692

नीमच-नीमच नगरपालिका के एक इंजीनियर लोकेश विजय को आज नगरपालिका अध्यक्ष एवं उसके गुर्गों ने जमकर इसलिए पीट दिया क्योंकि इंजीनियर ने कोर टेस्टिंग के लिए सड़क का नमूना भेज दिया ! यह नगरपालिका अध्यक्ष एवं उनके गुर्गों को नागवार गुजरा । पहले दिन में रास्ते मे रोखकर इंजीनयर के साथ झूमा झटकी की और फिर शाम को नगरपालिका अध्यक्ष के चेम्बर में 1 पार्षद और नगरपालिका अध्यक्ष ने बिल पास नहीं होने के चलते पहले तो इंजीनियर पर दबाव बनाया और फिर उसके साथ मारपीट की उसके बाद नगरपालिका अध्यक्ष के चेम्बर के बाहर भी इंजीनियर की जमकर पिटाई की । बताया जा रहा है कि इंजीनियर द्वारा कराई गई कोर टेस्टिंग के चलते नगरपालिका अध्यक्ष के चहेते ठेकेदार का भुगतान नहीं हो पा रहा था ।
पूरे घटनाक्रम के बाद इंजीनियर लोकेश विजय मामले की रिपोर्ट कराने थाने पहुंचा परन्तु नीमच नगरपालिका अध्यक्ष एवं उनके कुछ चहेते लोगो ने इंजीनियर पर दबाव बना उसे थाने से रवाना कर दिया । इंजीनियर जब पिटकर थाने पहुंचा तब उसने मीडिया को बयान देते हुए पूरा घटनाक्रम बताया । इंजीनियर द्वारा भाजपा से जुड़े लोग जिनमे नीमच नगरपालिका अध्यक्ष राकेश पप्पू जैन, गौरव यादव, विकास नामदेव और ठेकेदार अजय मेहता का खुलकर नाम लिया ।
कांग्रेस को मिला चुनावी मुददा-वर्तमान समय मे चुनावी हलचल के चलते जहां कांग्रेस भुनाने के लिए मुद्दे ढूंढ रही है वहीं नीमच नगरपालिका की बचकानी हरकतों के चलते कांग्रेस को बैठे बिठाए चुनावी मुद्दा मिल गया है । मौके पर पहुंचे कांग्रेसी पार्षद योगेश प्रजापती, मोनू लोकस और विनोद बोरीवाल ने भी नगरपालिका अध्यक्ष पर खुलेआम भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और कहा कि नीमच नगर पालिका अध्यक्ष लगातार कर्मचारियों पर अवैधानिक कार्य करने के लिए दबाव बनाते हैं और नहीं करने पर अधिकारियों कर्मचारियों के साथ मार कुटाई तक की जाती है । एक ईमानदार इंजीनियर की भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाई जा रही आवाज को दबाने के लिए जिस प्रकार से गुंडागर्दी का सहारा लिया जा रहा है उसे कांग्रेस पूरे दमखम से जनता के बीच पहुँचा इस मुददे को भुना सकती है ।
वहीं दूसरी ओर मामले में इंजीनियर को पीटने वाले व्यक्तियों द्वारा अपना पक्ष रखते हुए यह बताया गया कि इंजीनियर द्वारा बिल पास करने के लिए मोटी कमीशन मांगी जा रही थी और इसको लेकर आपस में विवाद हो रहा था इंजीनियर को कार्यवाही की धमकी दी तो वह झूठी रिपोर्ट लिखा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here