नीमच के लॉन टेनिस प्लेयर हातिम नजमी का लगातार तीसरी बार राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन, अलग अलग वर्ग में नीमच के 6 खिलाड़ी चयनित, प्रदेश के ख्यातनाम कोच विजय स्वामी की मौजूदगी में हुए मैच

0
173

रतलाम में आयोजित 65 वी संभागीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता में नीमच के 5 खिलाड़ियो ने शानदार प्रदर्शन करते हुए राज्य स्तरीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता के लिए अपना स्थान बनाया और चयनित हुए. स्टेट के लिए बनी इस टीम में नीमच के हातिम फ़ातेमा हुसैन नजमी ने लगातार तीसरे साल भी अंडर 17 में राज्य स्तरीय टीम में जगह बनाई और उनके छोटे भाई हुज़ेफा नजमी ने अंडर 14 में चयनित हुए.आज आयोजित मैच के दौरान प्रदेश के जाने माने लोन टेनिस खिलाड़ी और कोच विजय स्वामी पूरे समय मौजूद रहे.

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए लॉन टेनिस नीमच के कोच योगराज ने बताया की 65 वी संभागीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता में अंडर 19 में नीमच के सत्य प्रकाश शर्मा तो अंडर 17 में हातिम फ़ातेमा हुसैन नजमी, देवेंद्र परिहार और सत्यम चुने गए. जबकि अंडर 14 में हुज़ेफा फ़ातेमा हुसैन नजमी और नितेश का चयन हुआ.

कोच योगराज ने बताया की नीमच के लॉन टेनिस के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए सभी 6 खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया. जबकि आज रतलाम में जमकर बारिश हुयी और टेनिस कोर्ट पानी से भीगे हुए थे, जो फिसलन भरे थे. लेकिन इन खिलाड़ियों ने अपना होंसला बरकरार रखते हुए अच्छे खेल का प्रदर्शन किया.

गौरतलब है की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए सभी 6 खिलाड़ी स्प्रिंग वूड स्कूल से है.इस स्कूल में पूरे साल बच्चो को लॉन टेनिस खेलने की सुविधा उपलब्ध है.यहाँ ऑस्ट्रेलियन कम्पनी द्वारा तैयार करवाया गया लॉन टेनिस कोर्ट है.

आज 26 अगस्त को रतलाम के मॉर्निंग स्टार सीनियर सेकंडरी स्कूल के कोर्ट पर आयोजित संभागीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता में प्रदेश के जाने माने लॉन टेनिस कोच और प्लेयर विजय स्वामी भी पूरे समय मौजूद रहे. उन्ही के मार्ग दर्शन में यह प्रतियोगिता सम्पन्न हुयी. गौरतलब है की कोच विजय स्वामी ने प्रदेश में लॉन टेनिस के कई बेहतरीन प्लेयर दिए है, और वे निस्वार्थ भाव से पूरी तरह निशुल्क कोचिंग बच्चो को देते है. मध्य प्रदेश में कोच विजय स्वामी के बिना लॉन टेनिस की कल्पना नहीं की जा सकती, उनके सिखाये हुए खिलाड़ी देश में प्रदेश का नाम रोशन करते रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here