नीमच में भारी बरसात से चारो ओर पानी से मचा कोहराम विधायक परिहार ने मुख्यमंन्त्री को लिखा पत्र, शिवराज व कलेक्टर से चर्चा कर किसानों की फसल नुकसानी सर्वे करने की मांग की

0
196

नीमच । 14 सितंबर/विगत लंबे समय से नीमच एवं आसपास के क्षेत्रों में हो रही भारी बरसात के कारण नीमच व आसपास के खेतों एवं घरों में पानी भर जाने व उनसे होने वाले फसल व अन्य नुकसानी का सर्वे कराए जाने के लिए नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार द्वारा मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिख अवगत कराया व शीघ्र ही इन क्षेत्रों में हो रही फसलों की नुकसानी का सर्वे कराए जाने व जल प्रलय से प्रभावितों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है। साथ ही श्री परिहार द्वारा गत रात्रि मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी दूरभाष पर चर्चा की व नीमच में हुई अतिवृष्टि से हुए नुकसान के बारे में जानकारी दी जिसपर श्री चौहान द्वारा नीमच के हालात पर चिंता जताते हुए प्रदेश के मुख्यमंन्त्री कमलनाथ से चर्चा करने की बात कहते हुए स्तिथि की गंभीरता व बाढ़ प्रभावितों को मदद हेतु आश्वस्त किया । उन्होंने शीघ्र ही नीमच मन्दसौर में दौरा करने का क्षेत्रवासियों को हर सम्भव मदद करने की बात कही।
श्री परिहार ने नीमच कलेक्टर से दूरभाष पर बात कर बाढ़ पीड़ितों को यथा सम्भव सहायता करने हेतु चर्चा की ।
ज्ञात हो कि नीमच में इस बार भारी बारिश हुई व इसका आकंड़ा 1526 मिमी. के भी पार जा चुका है जिससे क्षेत्र में बोई हुई सभी प्रकार की फसलें पूरी तरह बर्बाद हो गई है व शहरी क्षेत्र में भी भारी नुकसानी हुई है । इस हेतु विधायक श्री परिहार द्वारा उक्त पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री को अवगत कराया व मदद करने की बात कही ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here