नीमच शमशान घाट के सामने आदर्श इंटरप्राइजेज थोक पान मासले की दूकान में चोरी ढाई लाख के माल की लूट, पहले भी 5 बार हो चुकी है चोरी और लूट की वारदात

0
43

नीमच,:-नीमच के कैंट थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरी की वारदातें बढ़ती चली जा रही हैं। लेकिन कैंट पुलिस के हाथ पुरानी लूट और चोरियों को ट्रेस करने में कुछ तंग मालूम होते हैं। हांलाकि इक्का-दुक्का चोरियों का पुलिस ने पता भी लगाया है, लेकिन अब भी ऐसी कई घटनाए हैं जिसमें पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा।

कुछ मामले तो पुराने कैंट थाने के साथ नए थाना भवन में शिफ्ट हो गए पर वारदात के खुलासे नहीं हुए। इधर 13-14 जनवरी की बीच रात को नीमच सिटी रोड स्थित मुक्तिधाम के सामने थोक पान मसाले की दुकान को एक बार फिर चोरों ने अपना निशाना बनाया। जहां चोरों ने ढाई लाख की चोरी को अंजाम दिया है।

दुकान संचालक मुकेश राजहंसानी ने बताया कि उनकी सिटी रोड पर आदर्श इंटरप्राइजेज थोक पान मासले की दूकान है। जिसमें 13-14 जनवरी की दरमियानी रात चोरों ने अपना हाथ साफ कर लगभग ढाई लाख की चोरी को अंजाम दिया है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनके साथ यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पहले में 5 अन्य चोरी और एक लूटकांड भी हो चुका है। ऐसे में कैंट पुलिस की रात्री गश्त और पुलिसिंग पूरी तरह सवालों के घेरे में है।

गौरतलब है कि पुराने कैंट थाना भवन के सामने जुल्फी मंजिल पर भी चोरी ने हाथ साफ कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया था लेकिन कैंट पुलिस उस वारदात का आज तक खुलासा नहीं कर पाई है। इस पर सारवान थाना प्रभारी का कहना है कि फरियादी के आवेदन पर रिपोर्ट दर्ज की गई है, CCTV की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here