पटेल साहब की पगड़ी का सम्मान बना रहेगा – सत्तू बापू का गावो में विरोध, तो सत्तू को मिल रहा जनसमर्थन

0
271

नीमच । कांग्रेस प्रत्याक्षी सत्यनारायण पाटीदार को ग्रामीण क्षेत्रो में जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। ग्राम जवासा में जनसम्पर्क के दौरान ग्रामीणों ने कांग्रेस प्रत्याक्षी का जोरदार स्वागत किया । जनसम्पर्क के दौरान घर घर जाकर पाटीदार आशीर्वाद ले रहे है। कांग्रेस प्रत्याक्षी पाटीदार ने कहा कि आपका बेटा हु और आप मुझे अपना आशीर्वाद दे । कांग्रेस प्रत्याक्षी ने किसानों व कांग्रेस कार्यकर्ताओ से कहा कि पूर्व विधायक पटेल साहब की पगड़ी कांग्रेस ने मेरे सर पर रखी है । इस पगड़ी की लाज और आप सभी का सम्मान हमेशा बना रहेगा । वही पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल ने ग्रामीणों से कहा कि भाजपा की सरकार से आमजन परेशान व आहत है। अब आपके बीच कांग्रेस ने एक ऐसे प्रत्याक्षी को भेजा है जो खेती किसानी से जुड़ा हुआ है और आपके दर्द से अच्छी तरह वाकिफ भी है ।जवासा में कांग्रेस नेता दशरथ सिंह चौहान, नाथूसिंह राठौड़, देवीलाल पाटीदार, मांगीलाल राठौर , अशोक सेन , यशवंत दायाना , मनीष टेलर, सूर्यपाल सिंह चौहान, राजेन्द्र मालवीय, बाबुलाल दायना, धनसुख मालवीय, प्रेमसुख पाटीदार, सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने स्वागत किया ।
कांग्रेस की एकता से भाजपा में बेचैनी- कांग्रेस के तमाम नेता कांग्रेस प्रत्याक्षी सत्यनारायण पाटीदार के समर्थन एव प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए एक होकर चुनाव प्रचार में जुट गए है । कांग्रेस नेताओं की एकता से भाजपा खेमे में बेचैनी है।
भाजपा के बापू को नही मिल रहा समर्थन- ग्रामीण क्षेत्रो में जहा कांग्रेस प्रत्याक्षी सत्तू पाटीदार को जनसमर्थन मिल रहा है । वही दूसरी और भाजपा के प्रत्याक्षी व नीमच के मौजूदा विधायक दिलीप सिंह परिहार को गावो में जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here