पत्रकार अजय चौधरी बने प्रेस विकास परिषद के नीमच के जिला अध्यक्ष ।

0
217

नीमच। प्रेस संबंधी नवीन आयाम को स्थापित करने और पत्रकारिता के प्रति जागरूकता लाने और विकास के कार्यों को करने हेतु पत्रकार अजय चौधरी प्रेस विकास परिषद के नीमच के जिला अध्यक्ष पद पर नियुक्त किए गए ।

पत्रकारिता, समाज को दिशा देने का एक साधन मात्र नहीं है अपितु यह कलमकारों की तपस्या का परिणाम होती है। समाज, राजनीति और अन्य संस्थाएं पत्रकारों के हितार्थ कोई विशेष भूमिका नहीं निभाती है इस हेतु प्रेस विकास परिषद वचनबद्ध है, कर्मबद्ध है और आने वाले समय में नीमच जिले में श्री चौधरी के नेतृत्व में प्रेस से जुड़े कर्मचारियों के हितों की आवाज बुलंद की जाएगी।

उक्त बात प्रेस विकास परिषद के अखिलेश बसेर द्वारा कही गई, परिषद के राजेंद्र सिंह धाकड़ और सूरज मालवीय ने भी अपने विचार रखें। प्रेस विकास परिषद के नीमच के जिला अध्यक्ष पद पर नियुक्ति के साथ ही पत्रकार अजय चौधरी ने विश्वास दिलाया कि जिला स्तर पर किसी भी प्रकार के पत्रकारों के हितों का हनन होने पर वे मीडिया के साथ उन्हें प्रमुखता से उठाएंगे और संबंधित पक्ष को लाभान्वित करने का पूरा प्रयास करेंगे साथ ही पत्रकारिता के नए आयाम स्थापित करने के लिए भरसक प्रयास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here