प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर सिंगोली में निकला भव्य जुलुस।

0
218

सिंगोली। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली बड़ी सफलता और देश के बड़े तीन राज्यो में कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश भर में जश्न का माहौल है। मध्यप्रदेश में कमलनाथ, राजस्थान में अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री बनने और एक साथ शपथ लेने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंगोली में जिला कार्यवाहक अध्यक्ष राजकुमार अहीर के नेतृत्व में भव्य जुलुस निकालकर जश्न मनाया। इस दौरान आसपास के गांवो से आये सैकड़ो ग्रामीण कांग्रेस कार्यकर्त्ता भी शामिल हुए।
इससे पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में गांधी भवन पर इक्कट्ठा हुए, यहां से जैसे ही प्रदेश में कमलनाथ जी ने मुख्यमंत्री की शपथ ली, समूचा इलाका नारों और आतिशबाजी की आवाज से गूँज उठा और डीजे तथा ढोल के साथ कार्यकर्ताओं ने झूमते हुए जुलुस निकाला जो पुरे नगर से होता हुआ पुनः गांधी भवन पहुंच सम्पन्न हुआ। गांधी भवन पर नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों से आये उन समस्त कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया जिन्होंने पूरी निष्ठा के साथ कार्य किया।
सिंगोली ब्लाॅक के अध्यक्ष बनवारी जोशी ने कहा की मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन चुकी है और आज माननीय कमलनाथ जी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। हम जावद विधानसभा में हार तो गए है लेकिन किसी भी कार्यकर्ता को घबराने की जरूरत नहीं है हमारे जावद के विधायक राजकुमार जी अहीर ही है। कांग्रेस पार्टी के वचन पत्र में जो भी बिंदू है उन्हे पुर्ण कि जाएगा और हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ता हमारे लोकप्रिय कांग्रेस नेता राजकुमार जी अहीर को यहां का विधायक मानते है।
इस मौके पर सिंगोली ब्लाॅक अध्यक्ष बनवारी जोशी, नगर अध्यक्ष जमील मोहम्मद मेव के अलावा पूर्व अध्यक्ष शोभागमल नागोरी, विमल कुमार सेठिया, सूरजमल ठोला, अभयकुमार नांदेचा, दिनेश गर्ग, ज्ञानमल भंडारी, संजय नागोरी एडवोकेट, मेहबूब मेव, चांदमल शर्मा, शैलेंद्र नांदेचा, राजू नांदेचा, जगदीश चैहान, राजेश भंडारी, अरविन्द विश्नोई, निसार पठान, सुधीर लसौड़, महेश सुथार, हंसराज चंदेल, संजय मेहता, सुनील मेहता, संजय बागडिया, धीरज मोटानाक, राजेश नागोरी, अंकित हरसौरा, प्रतापसिंह, राहुल जैन, राधेश्याम तिवारी, मोहनलाल अग्रवाल, पारस सेन, रामलाल गुर्जर, सुनील जैन, राजेश शर्मा, रोशन राठौर, नारायण सालवी, मदनलाल रेगर आदि सैंकड़ो की तादात में कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here