फॉर्म हाउस पर महिला की नृशंस हत्या, निर्वस्त्र मिला शव…

0
435

कोटा@ नयापुरा थाना क्षेत्र में एक फार्म हाउस पर शुक्रवार तड़के एक महिला की नृशंस हत्या कर दी गई। हत्यारे ने शव को घर के भीतर छुपा दिया और फरार हो गया। फार्म हाउस के चौकीदार के पहुंचने पर वारदात का पता चला ।
पुलिस ने बताया कि आकाशवाणी कॉलोनी स्थित सुवालका फार्म हाउस के बीच एक कमरा बना है। सूचना देने वाले चौकीदार धर्मराज ने पुलिस को बताया कि वह परिचित चौकीदार शंकर को फार्म हाउस की देखभाल की कहकर गांव गया था।
शुक्रवार सुबह जब वह लौटा तो शंकर उसे फार्म हाउस के बाहर मिला और उसे अंदर जाने से मना किया, लेकिन जब धर्मराज अंदर गया तो शंकर फरार हो गया। अंदर अहाते में खून फैला हुआ था। कमरे के भीतर एक महिला का शव निर्वस्त्र पड़ा था। यह देख उसने फार्म हाउस मालिक को फोन किया। फार्म हाउस मालिक ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी। महिला की हत्या की सूचना पर एएसपी राजेश मील, बोरखेड़ा निरीक्षक महावीर जाप्ते समेत मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया। एफएसएल टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए। शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर दिया। पुलिस ने संदिग्ध मान चौकीदार को हिरासत में ले लिया ह*ै।
सुबह हुई हत्या
पुलिस ने बताया कि मृतका की हत्या शुक्रवार सुबह 4 बजे से 6 बजे के बीच होना प्रतीत हो रहा है। संभवत: मृतका व हत्यारे के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और इसके बाद महिला अहाते में आ गई। जहां हत्यारे ने उसके सिर पर प्राणघातक वार किए। अहाते में फैले खून से लगता है कि हत्यारा लहूलुहान हाल महिला को घसीटता हुआ भीतर ले गया। अंदर भी उसने सिर पर वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी। चौकीदार से पूछताछ जारी है। उसके साथी चौकीदार की भी तलाश की जा रही ह*ै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here