बच्चा चोर होने के शक में कांग्रेस नेताओं की पिटाई

0
127

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में तो बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने कांग्रेस के दो नेताओं और एक सामाजिक कार्यकर्ता की ही पिटाई कर दी। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।

जानकारी के अनुसार, यह घटना शाहपुर थाना क्षेत्र की है, यहां कांग्रेस के जिला महामंत्री धर्मेंद्र शुक्ला, जनपद सदस्य रामू सिंह लांजीवार एवं आदिवासी कोरकू समाज के तहसील अध्यक्ष ललित बारस्कर गुरुवार देर रात को केसिया ग्राम से अपनी कार से घर लौट रहे थे। इस दौरान ग्राम नवल सिंग ढाना रोड पर झाड़ियां पड़ी हुई थीं। बीच रास्ते में झाड़ियां पड़ी देखकर तीनों ही घबरा गए एवं अपनी कार को वापस गांव की ओर ले जाने लगे। इसी बीच वापस होती कार को देखकर ग्रामीणों ने उनके बच्चा चोर होने के शक में उन पर हमला कर दिया। ग्रामीणों के हमले से कार भी क्षतिग्रस्त हो गई एवं तीनों नेताओं को चोटें

शाहपुर थाने से थाना प्रभारी दीपक पाराशर घटना की जानकारी मिलने पर दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। धर्मेंद्र शुक्ला की शिकायत पर पुलिस ने सीतलझिरी ग्राम के पांच ग्रामीणों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here