भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शाह आज उज्जैन व जावरा में कार्यकर्ता सम्मेलन को करेंगे सम्बोधित, नीमच से भी पहुचेंगे हजारों कार्यकर्ता

0
426

नीमच । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री अमित शाह आज 6 अक्टूबर से मध्यप्रदेश के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे महाजनसम्पर्क अभियान, जनजातीय सम्मलेन, किसान सम्मलेन एवं संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मलेन में सम्मिलित होंगे।
इसी कड़ी में उज्जैन व जावरा में होने वाले कार्यकर्ता सम्मलेन में सम्मिलित होने के लिए नीमच से हजारो की संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी बसों व निजी साधनों से पहुचेंगे ।

जिलाध्यक्ष हेमन्त हरित व विधायक दिलीप सिंह परिहार द्वारा प्रेस नोट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि, राजनीति के चाणक्य भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शाह के दौरा कार्यक्रम के लिए नीमच से उज्जैन जाने के लिए प्रदेश कार्य समिति के सदस्य, जिला पदाधिकारी,मण्डल पदाधिकारी, ग्राम व नगर के पालक सयोजक उज्जैन के सहनाई गार्डन में शाम 5.00 बजे पहुचेंगे।
वही जावरा में सभी सांसदगण, विधायकगण, जिलापंचायत ओर जनपद पंचायत,नगरपालिका, नगर पंचायत,कृषिमंडी, सहकारिता,समस्त सरपँच,पंच, पार्षद ,सभी मोर्चो प्रकोष्ठों के पदाधिकारी कार्यकर्ता , समस्त जनप्रतिनिधि व किसान व कार्यकर्ताओं सहित आमजन जावरा के भगतसिंह जी कालेज ग्राउंड में शाम 3.30 बजे सभा में पहुचेंगे।
उक्त सम्मेलन में मुख्यमंन्त्री श्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह जी सहित अन्य मंत्रियों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा ।
जिस हेतु विधायक दिलीप परिहार ने सभी से अपील की है कि वे इस सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में पहुँच अपने शीर्ष नेतृत्व का स्वागत करने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here