भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सहित मंत्रियों से मिले विधायक श्री परिहार, शहरहित की विभिन्न समस्याओं पर की चर्चा

0
15

नीमच। 23 फरवरी / नीमच के क्षेत्रीय विधायक दिलीप सिंह परिहार कल रात्रि भोपाल में माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से उनके निवास पर आयोजित विधायक दल की बैठक में मिले। बैठक के दौरान वँहा उपस्तिथ अनेक मंत्रीगणो से भी मुलाकात की। जिसमे विधायक श्री परिहार द्वारा नीमच के विभिन्न विकास कार्य जिसमें मेडिकल कालेज भूमिपूजन, ग्रीष्म ऋतु को देखते हुए क्षेत्र में पानी की समस्या के समाधान, बंगला बगीचा व्यस्थापन में आ रही समस्या के निदान, स्वास्थय समन्धि समस्याओं के हल, विधायक ट्राफी पुनः शुरू करवाने एवं खेल सुविधाओ को मुहैय्या करावाने सहित अनेक जनसमस्याओं पर चर्चा की ।

इस दौरान उन्होंने नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह से मुलाकात कर जीरन नगर के लिए अतिवृष्टि एवं बाढ़ नियंत्रण हेतु प्रस्तुत कार्य योजना 3 करोड़ से अधिक की लागत से कराए जाने वाले विभिन्न कार्यों के संबंध में विस्तृत चर्चा की तथा नीमच क्षेत्र के लिए खेल परिसर बनवाए जाने, ग्रामीण क्षेत्रों में खेल हेतु जमीन आरक्षित करने एवं उनकी बाउंड्री वाल बनवाने के लिए भी चर्चा की ।
तत्पश्चात श्री परिहार ने अध्यात्म विभाग मंत्री सुश्री उषा ठाकुर से भी भेंट की इस दौरान विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मेलकी मेवाड़ के प्रसिद्ध देवनारायण मंदिर के जीर्णोद्धार हेतु 15 लाख रुपए की राशि के प्रस्ताव सोपे जिसकी राशि शीघ्र जारी करने का आश्वासन मंत्री महोदय द्वारा दिया गया । भेंट के दौरान मालवा मेवाड़ क्षेत्र के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल भादवा माता को तीर्थ स्थल का दर्जा देने तथा उन्हें भादवा माता आने व दर्शन लाभ लेने का निमंत्रण दिया।
यंहा मनासा विधायक अनिरुध्द माधव मारू, नीलेश पाटीदार भी उपस्तिथ रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here