मप्र की बदहाली को लेकर भाजपा करेगी 11 सितम्बर को ‘घंटानांद आंदोलन’

0
161

कांग्रेस के मंत्री-विधायक ही बजा रहें अवैध खनन का डंका-विधायक परिहार’

घंटा-घड़ियाल, मंजीरे-थाली, बजाते करेगें कलेक्ट्रेट का घेराव

नीमच। म.प्र. में बीते 9 माह के भीतर कांग्रेस के कुशासन व जंगलराज को लेकर आगामी 11 सितम्बर को भारतीय जनता पार्टी द्वारा ‘‘घंटानांद-आंदोलन’’ किया जाकर हाथों में घंटा, घड़ियाल, मंजीरों थाली, बजाते हुए कलेक्ट्रेट का घेराव किया जायेगा।
यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में नीमच क्षेत्र के विधायक श्री दिलीपसिंह परिहार ने उक्त बात कही। उनका कहना था कि पिछले 9 महीनों के कांग्रेस के कुशासन ने मध्यप्रदेश को बदहाली के कगार पर पहंुचा दिया है। भाजपा ने एक जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते अल्पमत की सरकार होने के बावजूद कांग्रेस को सकारात्मक दिशा में काम करने का भरपूर अवसर दिया। लेकिन ध्यान में आ रहा है कि सरकार का कोई सरोकार इस प्रदेश के विकास ओर प्रगति के साथ नहीं हैं इससे ठीक विपरीत 9 महीने में प्रदेशवासी भीषण समस्याओं से ग्रस्त होकर आठ-आठ आंसू रोने लगे है।
श्री परिहार का कहना है कि ऐसा कोई वर्ग नहीं है जो कांग्रेस के धोखे का शिकार नहीं हुआ है। किसानों की बात करें तो उसका कर्ज तो माफ हुआ नहीं उल्टे वह डिफाल्टर होकर खाद-बीज के लिये भी तरस गया है। यह ऐसी निकम्मी सरकार है कि स्वयं तो किसान विरोधी है ही, साथ ही साथ ‘‘प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि’’ का पैसा भी मध्यप्रदेश के किसानों को नहीं मिलने देनें का षडयंत्र भी कर रही है। बिजली का बिल हाफ करने का वादा करने वाली कांग्रेस की सरकार ने बिजली को ही साफ कर दिया है। प्रदेश के युवा बेरोजगारी भत्ते के नाम पर सरेआम ठगे गये है। सड़के अपना अस्तित्व खोती जा रही है।
उनका कहना था कि पूरे म0प्र0 में भ्रष्टाचार चरम पर है। अवैध खनन का डंका प्रदेश के मंत्री व विधायक ही बजा रहे है। तबादले को एक भ्रष्ट उद्योग बना दिया गया है। जनकल्याण की सारी योजनाएं ठप्प है। गरीब बेटियां विवाह में मिलने वाली राशि के लिये तरस रही हैं। बुजुर्गो की तीर्थ यात्रा का अता-पता नही है और इससे अधिक अमानवीय सरकार कौन हो सकती है जो गरीबों के अंतिम संस्कार का कफन भी छीन ले। कानून व्यवस्था के नाम पर चित्रकुट से लेकर भोपाल तक अपहरण, हत्या और बलात्कार का दौर जारी है। पूरा प्रदेश भीषण अराजकता से गुजर रहा है।
विधायक श्री परिहार ने क्षेत्र के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से म0प्र0 की बदहाली को लेकर कांग्रेस सरकार की ईट से ईट बजा देने हेतु आयोजित घंटानांद आंदोलन में अधिकाधिक संख्या में भाग लेकर कलेक्ट्रेट के घेराव की अपील की है। इस आंदोलन का नारा है ‘‘ मध्यप्रदेश बचाओं कांग्रेस सरकार भगाओं ’’ ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here