मप्र सरकार आम लोगों को सुविधाएं और किसानों का हक दे- श्री परिहार राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपने को सड़को पर उतर रैली निकालेगी भाजपा

0
178

नीमच।19/सितंबर। क्षेत्र में हुई भारी बारिश से भयंकर तबाही हुई जिससे किसानों की फसलें तबाह हो गई, कई क्षेत्रों में आम जन जीवन पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गया, लेकिन इन सब के बावजूद मप्र की कांग्रेस सरकार के कान पर जु तक नही रेंग रही है। सरकार बाढ़ पीड़ितों की सहायता व अपने वचन को निभाने के स्थान पर कुम्भकर्णी नींद में सोई हुई है।
इसलिए भारतीय जनता पार्टी आज 20 सितंबर शुक्रवार को नीमच दोपहर 12.30 बजे विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा जिला कार्यालय पर एकत्रित होंगे और शहर के मुख्य मार्गों से रैली निकाल कलेक्टर कार्यालय पहुचं महामहिम राज्यपाल के नाम एसीएम को ज्ञापन सौंप अपनी मांग रखेंगे ।
इस हेतु क्षेत्रीय विधायक दिलीप सिंह परिहार ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि, मप्र में हर मोर्चे पर कांग्रेस और कमलनाथ की सरकार विफल हो गई है। हाल ही में हुई आपदा के उचित प्रबंधन में भी नाकाम कांग्रेस सरकार विफल रही है। उनकी इन्ही नाकामियों को बताने के लिए जिनमें किसानों को उनकी खत्म हो चुकी फसलों का उचित बीमा दिलवाने, कर्ज माफी का वचन निभाने, समस्त अधिसूचित फसलों की खरीदारी करने, मंडियों में किसानों को नगद भुगतान कराए जाने, रवि की खरीदी गई फसल का तत्काल भुगतान करने, गत वर्ष खरीदी भावांतर राशि का भुगतान करनें, फसलों पर बोनस देने का वचन निभाए जाने, खेती के लिए 12 घंटे बिजली दिए जाने, बिजली उपभोक्ताओं के साथ धोखा करना बंद करनें, गेहूं अनुदान और बीज की राशि दिए जाने, पशुओं की बीमारी से बचाने के लिए अभियान चलाए जाने, प्रत्येक ग्राम पंचायत में गौशाला खोलने का वचन निभाए जाने, किसानों को मानधन योजना से वंचित ना किये जाने सहित अनेक मांग करेंगे ।
इस हेतु श्री परिहार ने इस प्रदर्शन में किसानों, समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं, व्यापारियों एवं आमजनो से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित रहने व अपने हक की आवाज उठाने की अपील की है।
उपरोक्त जानकारी नीमच विधायक मीडिया प्रबंधक आनन्द लोधा ने दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here