मीनाक्षी नटराजन की सद्भावना यात्रा कांग्रेसीयो में गुटबाजी बढ़ाएगी ?

0
464

नीमच हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे के बाद कांग्रेसीयो में जो वाकयुद्ध और हाथापाई की नोबत आई है। उसमें जिला कांग्रेस संगठन एंव पुर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन को जाता है सुश्री नटराजन ने नीमच और मंदसौर जिले में इतने गुटबाजी के बीज बो दिये है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आपसी झगड़े बड़े है।
अपने आप को गांधी वादी नेता कहलाने वाली मीनाक्षी नटराजन पुर्व में सांसद रहते हुए बस से यात्रा करती थी और कार्यकर्ताओं से अपने सम्मान में कसीदे पढवाती थी।
ये गांधी वादी नेता हवाईजहाज में यात्राएं कर अपना गांधी वादी होने का सबुत पेश कर रही है एक तरफ जावद और नीमच में विधानसभा चुनाव के लिए सभी उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने के संकेत दे दिया।
वही दूसरी ओर लोकल स्तर पर कांग्रेसियों को पार्टीयां करवा कर जितने वाले उम्मीदवारों का विरोध करवा रही है अब जब सिंधिया जी की सभा में जबरदस्त भीड़ को देख मीनाक्षी नटराजन ने अपना वर्चस्व कम होता दिखा तो आनन फानन 15 अगस्त प्रातः 9 बजे से सुखानन्द तीर्थ स्थान से मंदसौर पशुपतिनाथ महादेव तक विशेष अनुष्ठान के बाद पदयात्रा का आयोजन रखा है इसमें भी सुश्री नटराजन अपना महिमामंडन करायेगी और एक बार फिर चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों को आपस में लड़ायेगी जगह जगह अपने स्वागत के बैनर लगवायेगी कुल मिलाकर मीनाक्षी नटराजन की सद्भावना यात्रा कांग्रेसीयो में गुटबाजी बढ़ाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here