मुस्लिम नो जवानों ने गाय के बच्चे को बचाया

0
194

हबीब राही-जावद। जावद और आसपास बारिश होने के पश्चात नदी नाले उफान पर है आज का दिन ही साफ रहा । जावद ईदगाह कब्रिस्तान पर पुलिया में एक गाय का बच्चा फस चुका था जो कहि से बह कर आया है, यहां पर कब्रिस्तान में रहने वाले कब्रिस्तान कमेटी के सदस्यों ने उस गाय के बच्चे को तुरंत निकाला और उसके हाथ पैर सीधे किए कमेटी के सदस्यों ने बताया कि इस बच्चे को पानी में रहने की वजह से ठंड लग गई है जिसकी वजह से गाय का बच्चा खड़ा एवं चल नहीं पा रहा है, गाय के बच्चे को लगभग शाम 4 बजे निकाला गया । कमेटी ने जावद थाना प्रभारी डांगी जी को फोन पर सूचना दे दी है कुछ ही देर में यहां पर गाय के बच्चे को ले जाने हेतु टीम आ जाएगी उसके पश्चात गाय के बच्चे का इलाज किया जाएगा ।

*गाय के बच्चे को निकालने में इनका रहा सहयोग :-* कलाम मोमिन, आबिद हुसेन मोमिन, आसिफ हुसैन मोमिन, अमीन मोमिन, बंटी शाह, शाहरुख पठान, जावेद मंसूरी आदि मौजूद थे ।
कमेटी की सूचना पर सामाजिक संस्था बज़्मे कादरी संस्था के अध्यक्ष आदिल रज़ा, जिला हज कमेटी के उपाध्यक्ष हबीब राही, अरबाज मंसूरी भी पहुँचे । पुलिस प्रशासन द्वारा रमेशचन्द्र सिंगार आरक्षक, कन्हैयालाल आरक्षक एवम नगर परिषद से प्रकाश धाकड़ नगर पालिका, जाकिर अब्बासी, जगदीश धाकड़ ने मौके पर पहुँच कर गाय के बच्चे को गौशाला पहुचाया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here