राजकुमार अहीर मित्र मण्डल ने किया श्रीमंत सिंधिया का ऐतिहासिक भव्य स्वागत। जब मंच से पुकारा राजकुमार अहीर का नाम तो पांडाल तालियो से गूंज उठा

0
530

जावद। 10 अगस्त का दिन जावद व मनासा के लिए कांग्रेसमयी माहोल होकर 2018 चुनाव का जोरदार बिगुल फूंक गया। मध्यप्रदेष चुनाव अभियान समिति के संयोजक श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का मध्यप्रदेष की सीमा मे प्रवेश होते ही नयागाॅंव स्टेशन रोड पर पेट्रोल पंप के समीप राजकुमार अहीर मित्र मण्डल के सैकडों की तादाद में उपस्थित समर्थकों ने श्री महाराज का भव्य स्वागत किया । राजकुमार समर्थको की उर्जा और उत्साह देखते हुए श्रीमंत राजकुमार अहीर के मंच पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, कांग्रेसीयों का अभिवादन श्री सिंधीया ने स्वीकारा। इस अवसर पर श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजकुमार अहीर की सराहना करते हुए कहा कि जावद के मतदाताओं की पसंद का उम्मीदवार ही चुनाव लड़ेगा। उन्होंने भाजपा के कुशासन पर करारा हमला करते हुए कहा कि भाजपा के शासन में हर वर्ग परेशान है। उन्होंने आगे कहा कि ये वक्त परिवर्तन का है । आमजनता प्रदेश में परिवर्तन चाहती है।

राजकुमार अहीर मित्र मण्डल द्वारा श्रीमंत के स्वागत के लिए पूरी तैयारियां कर रखी थी, जगह जगह कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर के पोस्टर लगे हुए थे। पेट्रोल पंप पर स्वागत करने के पश्चात राजकुमार अहीर पेट्रोल पंप से समर्थकों के साथ बस स्टेण्ड जुलूस के रूप में मंडी प्रांगण में मंच के करीब पहुंचे उपस्थित आमजनता ने उनका तालियों से स्वागत किया और युवाओं में राजकुमार अहीर के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गईं। इससे पूर्व जब राजकुमार अहीर मित्र मण्डल द्वारा नयागांव चोैराहे पर श्रीमंत की अगवानी कर भव्य स्वागत किया तो आमजनता ने भी इसकी सराहना की। आमजनता ने राजकुमार अहीर को जनता का सच्चा सेवक बताया और कहा कि जावद का भविष्य राजकुमार अहीर है। जब मंच से पुकारा राजकुमार का नाम तो तालियो से गूंज उठा पांडाल-जब मंच से उद्बोधन के लिए राजकुमार अहीर का नाम पुकारा गया तो पांडाल राजकुमार मयी हो गया जैसे ही राजकुमार अहीर नाम मंच से लिया तो पांडाल तालियो से गूंज उठा। पांडाल मे बैठी जनता ने श्रीमंत जिंदाबाद के साथ मीनाक्षी नटराजन जिंदाबाद व राजकुमार अहीर जिंदाबाद के गगनभेदी नारे लगाये गये। पांडाल में उपस्थित जनता राजकुमार अहीर के नाम पर व उनके उद्बोधन पर जो तालिया बजी मानो जावद की जनता उन्हें जीत का आशीर्वाद दे रही हो। आमजनता ने भी सभा में ये मेसेज दिया कि राजकुमार अहीर के अलावा व उनसे अच्छा जनसेवक और कोई नहीं हो सकता है। जिला कार्यवाहक अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर ने सभा को संबोधित भी किया। कार्यक्रम पश्चात श्री अहीर ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओ से मिल कर आभार माना ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here