रेवली देवली में बाहेती के नेतृत्व में होगा श्रीमंत सिंधिया का भव्य स्वागत ।

0
670

नीमच,मध्यप्रदेश चुनाव अभियान समिति के संयोजक,पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद श्री मंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का नीमच विधानसभा के रेवली देवली में युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव तरुण बाहेती के नेतृत्व में शानदार भव्य स्वागत किया जाएगा। इस दौरान पंचायती राज संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष,पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन भी का युवा कांग्रेस द्वारा स्वागत किया जाएगा।
जिला कांग्रेस नीमच के मार्गदर्शन में वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रदेश सरकार की कुनीतियों के विरुद्ध आवाज बुलंद करते हुए 10 अगस्त को नीमच जिले में जावद ओर मनासा में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे।
युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव तरुण बाहेती ने बताया कि सिंधिया जी के आगमन पर नीमच जिले की बंगला बगीचा कि अन्य स्थानीय समस्याओं के साथ वर्तमान फसल बीमे में नीमच जिले के किसानों के साथ हुए भेदभाव से भी अवगत कराया जाएगा। ज्ञातव्य है कि प्रदेश सरकार द्वारा वर्तमान में दिए गए फसल बीमा में किसानों के भेदभाव करते हुए कई गांवों को वंचित रखा गया है।श्री सिंधिया के दौरे को लेकर पूरे जिले में कांग्रेसजनों में उत्साह है व कांग्रेस कार्यकर्ताओं व आमजनता द्वारा जगह जगह सिंधिया जी की अगवानी की जायेगी।
युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव तरुण बाहेती ने जिले के समस्त काँग्रेस के साथियों से सिंधिया जी के स्वागत की अपील की है तथा सिंधिया जी के स्वागत के लिए ग्राम रेवली देवली में अधिकाधिक संख्या में उपस्थित रहकर सिंधिया जी के स्वागत का आग्रह किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here