रोटरी डायमंड का पौधारोपण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ

0
375

नीमच। मानवता व समाज सेवा मे अग्रिणी संस्था रोटरी क्लब आॅफ डायमंड ने रोटरी डायमंड पार्क (गोमाबाई के सामने) पूर्व मंडलाध्यक्ष 3040 रोटे. नरेन्द्र जी जैन भोपाल, रोटे. कर्नल महेंद्र मिश्रा भोपाल व नगरपालिका लोक निर्माण सभापति शेलेन्द्र गर्ग एवं वरिष्ठ रोटे.विजय जी जैन के आतिथ्य द्वितीय चरण में पौधारोपण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। बाहर से पधारे वरिष्ठ व विशिष्ट अथितियों ने क्लब के द्वारा विकसित रोटरी डायमंड पार्क का अवलोकन भी किया।
इस मौके पर पूर्व मंडलाध्यक्ष नरेन्द्र जैन द्वारा अपने उद्बोधन में कहा है कि वृक्ष ही जीवन है और वृक्षो की देखभाल करना मानव मात्र का दायित्व है। साथ ही उन्होंने रोटरी डायमड पार्क की सराहना की। उन्होंने कि कहा कि पूरे डिस्ट्रिक्ट में इस तरह का पार्क कही नही है। मैं डिस्ट्रिक्ट की तरफ से रोटरी डायमंड के जनहितार्थ किये गए इस प्रकार के प्रोजेक्ट की ह्रदय से सराहना करता हूँ और रोटरी क्लब नीमच डायमंड को बधाई देता हूं।
क्लब के अध्यक्ष आशीेष गर्ग ( बामनबर्डी ) ने शहर की जनता से आग्रह किया कि रोटरी डायमंड पार्क मे बच्चों के लिए आकर्षक झूले व सुन्दर फंवारे लगे है। पार्क मे वॉकिंग के लिए चारों तरफ वॉकिंग ट्रेक भी है उसका लाभ लेने पार्क मे नियमित पधारे। इस मौके पर कोषाध्यक्ष आशीष गर्ग (गगन) क्लब के संस्थापक अध्यक्ष हेमन्त भंडारी, कमल मंगल, दीपक मूंदड़ा, कमल आंजना, आलोक सोनी, सुनील सोनी, गुणवंत जैन सहित कई रोटरी डायमंड के मेम्बर उपस्थित रहे। क्लब के सचिव अजित कोठीफोडा ने उपस्थित अथितियों का आभार व्यक्त किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here