वारदात / एकतरफा प्यार में युवक ने किए दराते से 38 वार, कहा-7 दिन से मारने के लिए मौका तलाश रहा था

0
450

इंदौर. सांघी कॉलोनी में गुरुवार रात एक युवक ने 22 साल की एक युवती को दराते से 35 से  अधिक वार कर बुरी तरह घायल कर दिया था। युवक के हमले में घायल युवती ने शुक्रवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि वह युवती से प्यार करता था। उसने युवती के लिए सीए की पढ़ाई छोड़ दी थी और वेटर का काम करने लगा था, लेकिन युवती चकाचौंध जिंदगी जी रही थी। इसलिए उसे मार डाला।

सागर के रहने वाले थे
एमआईजी टीआई तहजीब काजी ने बताया कि मृतक युवती का नाम सुप्रिया जैन है। वह सागर की रहने वाली थी और इंदौर में पढ़ाई के साथ ही एक मीडिया कंपनी में अकाउंटेंट की नौकरी भी कर रही थी। हमलावर युवक कमलेश साहू भी सागर का रहने वाला है और फिलहाल कोठारी मार्केट के पास रहता है। युवक ने पुलिस को बताया कि वह सागर में युवती के साथ पढ़ता था। वह उसे पसंद करता था, लेकिन युवती का किसी और से बात करना पसंद नहीं था।

7 दिन से तलाश रहा था हत्या का मौका
आरोपी युवक ने पुलिस को बतया कि वह पिछले 7 दिनों से युवती को मारने के लिए मौके की तलाश कर रहा था। गुरुवार को आरोपी ने दिनभर युवती का पीछा किया। शाम को युवती ऑफिस से एक युवक के साथ निकली। युवक ने जैसे ही युवती को सांघी कॉलोनी में छोड़ा वैसे ही कमलेश ने दराते से युवती पर हमला कर दिया।

पसंद नहीं थी युवती की मॉर्डन लाइफ
आरोपी युवक को सुप्रिया की मॉर्डन लाइफ पसंद नहीं थी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह उसके प्यार में सीए की पढ़ाई छोड़कर होटल में वेटर बन गया इसके बावजूद युवती उस पर ध्यान नहीं देती थी। आरोपी युवक ने युवती को उसकी मॉर्डन लाइफ स्टाइल के लिए टोका भी था। लेकिन युवती ने उसे फटकार दिया था।

2012 में किया था प्रपोज
आरोपी युवक और युवती सागर में एक ही स्कूल में साथ-साथ पढ़ते थे। 2012 में जब दोनों 12वीं क्लास में थे तब आरोपी ने युवती को प्रपोज किया था। लेकिन सुप्रिया ने इंकार कर दिया था। इस पर युवक ने अपने हाथ की नस काट ली थी। घबराई युवती ने पढ़ाई के बाद इस बारे में सोचने की बात युवक को कही थी।

फेसबुक पर तलाश
स्कूल की पढ़ाई के बाद सुप्रिया आगे की पढ़ाई के लिए इंदौर आ गई और उसने युवक से बातचीत बंद कर दी। आरोपी युवक को जब पता चला की वह इंदौर आ गई है तो आरोपी भी सीए की पढ़ाई करने इंदौर आ गया। आरोपी ने फेसबुक पर युवती को तलाश कर उससे बातचीत प्रारंभ कर दी।

इंदौर में भी किया प्रपोज
इंदौर में युवती से संपर्क होने के बाद आरोपी युवक ने फिर से उसे प्रपोज किया लेकिन इस बार भी युवती ने मना कर दिया। युवती अन्य लड़कों से बात करती थी और उसकी चकाचौंध भरी जिंदगी देखकर आरोपी युवक को गुस्सा आ गया और उसने युवती की हत्या की योजना तैयार की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here