विधायक श्री परिहार के प्रयास से 52 लाख के 3 सामुदायिक भवन व 20 लाख की सीसी रोड को मिली स्वीकृति

0
370

नीमच । नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार के सतत प्रयासों से क्षेत्र में विकास की पाती को आगे बढ़ाने का क्रम सतत जारी है जिसे आगे बढ़ाते हुए क्षेत्र को तीन मांगलिक भवन की स्वीकृति मंत्री गोपाल भार्गव के माध्यम से नीमच विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कुचडोद लागत राशि 20 लाख, ग्राम दारू लागत राशि 20 लाख , ग्राम छायन लागत राशि 12 लाख को सौगात मिली है । जिनकी कुल लागत 52 लाख रुपये है ।
इसी के साथ विधायक परिहार द्वारा क्षेत्रवासियों की मांग पर ग्राम धनेरियाँ कला के अमर कालोनी, ग्राम सिरखेड़ा, ग्राम जावी, ग्राम जमुनियकला में प्रत्येक 4-4 लाख, कुल 20 लाख रुपये की लागत के 05 सीसी रोड की स्वीकृति करवाई है । जिसे निर्माण एजेंसी ग्राम पंचायतों के माध्यम से स्वीकृत भूमि पर नवम्बर 2018 में पूर्ण कर जन समर्पित करने का लक्ष्य दिया गया है । जिस हेतु पंचायत राज्य संचालक शमीम उद्दीन का राशि स्वीकृति पत्र प्राप्त हो चुका है।
विधायक श्री परिहार की सक्रियता से हुए विभिन्न विकास कार्यों की स्वीकृति पर क्षेत्रवासियों में खुशी व्याप्त है ।
वंही श्री परिहार द्वारा क्षेत्रवासियो की ओर विधानसभा में स्वीकृत हुए इन श्रंखलाबद्ध विकास कार्यों के लिए मुख्यमंन्त्री श्री शिवराज सिंह चौहान, पंचायत राज्य मंत्री गोपाल भार्गव को क्षेत्रवासियों की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया
व कहा है कि, शीघ्र ही इन कार्यों का भमिपूजन कर कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here