विधायक सिसोदिया सहित पांच विधायक क्वॉरेंटाइन 4 दिन भोपाल ही रहेंगे

0
30

मंदसौर । जावद विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया सहित मंदसौर नीमच और रतलाम जिले के पांच विधायक ने भोपाल में ही अपनी कोरोना जांच कराई और खुद को होम कोरेन्टीन कर लिया जिसके बाद अब पाँचो विधायक 4 दिन तक भोपाल में ही रहेंगे दूसरी जांच नेगेटिव आने के बाद ही मंदसौर आएंगे।
जावद विधायक ओमप्रकाश सकलेचा और उनकी धर्मपत्नी कोरोना पॉजीटिव आई है । श्री सखलेचा कल राज्यसभा के मतदान में उपस्थित थे इसी दौरान उनके संपर्क में मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, गरोठ विधायक देवीलाल धाकड़,नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार, मनासा विधायक माधव मारू, रतलाम ग्रामीण के विधायक दिलीप सिंह मकवाना आए थे।पाँचो विधायको ने तत्काल निर्णय लेकर अपनी कोरोना जांच कराई, हालांकि जांच की रिपोर्ट अभी नहीं आई है लेकिन बतौर सावधानी पाँचो विधायको ने खुद को होम कोरेन्टीन कर लिया है। सभी अब 4 दिन तक भोपाल में ही रहेंगे। कोरोना की दूसरी जांच होगी उसके नेगेटिव आने के बाद ही अब अपने अपने क्षेत्र में पहुंचेंगे। सभी विधायकों को किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं है सभी पूरी तरह से स्वस्थ हैं केवल बतौर सावधानी सभी ने खुद को कोरेंटिन किया है।
विधायक श्री सिसोदिया ने बताया कि शनिवार दोपहर 2 बजे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर चर्चा का समय तय था लेकिन जैसे ही विधायक श्री सखलेचा के कोरोना पाजिटिव आने की खबर लगी क्षेत्र के बाकी विधायकों के साथ मैंने अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराकर कोरोना का सेम्पल दिया और कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मुख्यमंत्री से मुलाकात नहीं की और खुद को होम कोरेन्टीन कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here