शराब भर कर ले जा रही कार जप्त।

0
365

नीमच। नीमच सिटी थाने में पदस्थ दबंग सब इंसपेक्टर सुमित मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस ने बल्क मात्रा में देशी शराब पकडी है। नई—नवेली कार से शराब की तस्करी की जा रही थी। मंदसौर जिले से अवैध शराब ग्रामीण क्षेत्र में खपाने के लिए पहुंचाई जा रही थी, लेकिन मुखबिर तंत्र के जरिए पुलिस ने भंडाफोड कर दिया। बताया जा रहा है कि यह मामला कल का है, बताया जा रहा है कि मामले को गोल करने में कुछेक रसूखदार जुटे थी थे, लेकिन एसपी राकेश कुमार सगर के संज्ञान में मामला आने के बाद तितर—बितर होते हुए नजर आ रहे है।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सेमली मेवाड से ईओन होंडा कंपनी की कार क्रमांक एमपी 14 सीबी 2766 को पकडा। शराब तस्कर को बचाने के लिए कई लोग एकत्रित हो गए थे, लेकिन पुलिस अफसर के सामने एक भी नहीं चली। कार से करीब 15 पेटी देशी नारंगी शराब मिली। शराब तस्कर सिंदपन थाना पिपलियामंडी जिला मंदसौर निवासी नरेंद्रसिंह फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने पहले ही भंडाफोड कर दिया। शराब की कीमत करीब 60 हजार बताई जा रही है। इस मामले को गोल करने के लिए शराब तस्करों की लॉबी कल से ही सक्रिय हो गई थी। मंदसौर जिले से नीमच जिले में नकली और जहरीली शराब खपाने के मामले में कई लोग लपेटे में आ सकते है। पुलिस की इस कार्रवाई से ब्लेकियो और शराब तस्करों में हडकंप मचा हुआ है।
——
मामले में कार्रवाई होगी
— मामला संज्ञान में आया है। इस मामले में जो भी लिप्त है, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। पुलिस का अवैध शराब,मादक पदार्थ की धरपकड का अभियान जारी है।
— राकेश कुमार सगर, एसपी नीमच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here