शहंशाह भी हमने बनाया, रोड़ पर भी हम लाएंगे- बाबा 57 समाज के प्रत्याशी भूपेन्द्र गौड़ बाबा को मिल रहा व्यापक समर्थन

0
294

नीमच। 57 समाज के समर्थन से चुनावी अखाड़े में उतरे सपाक्स प्रत्याशी भूपेन्द्र गौड़ बाबा के जनसंपर्क में मतदाताओं का सैलाब उमड़ रहा है। भाजपा- कांग्रेस के प्रत्याशियों को जहां जनता के आक्रोश का समाना करना पड़ रहा है, कई गांवों से तो भागना तक पड़ा है वही सपाक्स प्रत्याशी भूपेन्द्र गौड़ बाबा का जगह-जगह आत्मीय स्वागत किया जा रहा है।
बोरखेड़ी, जावी, भादवामाता, जवासा, लसूड़ी तंवर, सेमली मेवाड़, पालसोड़ा, रेवली-देवली, कानाखेड़ा, भंवरासा, गिरदौड़ा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए श्री गौड़ ने कहा कि हम सभी के संयुक्त प्रयासों से प्रदेश में व देश में भाजपा की सरकार बनी थी। सरकार बनते ही ये तो शहंशाह बन गए और अपने लोगों को निपटाने में लग गए। नोटबंदी, जीएसटी ने व्यापार, व्यवसाय चौपट कर दिया। दो महिने पहले संशोधित एट्रोसिटी एक्ट लागू कर सवर्ण, पिछड़ा व अल्पसंख्यक वर्ग को बिना जॉच के छह माह तक जेल वाला कानून बना दिया। काना कानून बन जाने से 78 प्रतिशत जनता दहशत में है। हर कोई डरा हुआ है। केन्द्र सरकार एक नया कानून भी ला रही है इसमें प्रायवेट नौकरियों में भी 50 प्रतिशत आरक्षण लागू कर रही है। एैसे में हमारे बच्चे कहॉ जाएंगे? जब नौकरी नहीं मिलेगी तो हताशा में व आत्महत्या जैसा कदम उटाएंगे। हम राजनीति करने नहीं आए है। हमारा मकसद अन्याय का विरोध करना है। भाजपा व कांग्रेस ने भोले-भाले मतदाताओं को ठगा है। शिवराजसिंह चौहान तो कहते है कि कोई माई का लाल काला कानून समाप्त नहीं कर सकता है। अब हम माई के लाल उन्हे खुली चुनौती दे रहे है। आपका आशीर्वाद मिला तो हम इन्हे जमीन सूंघा देंगे।
भाषण सुनने के बाद ग्रामीणों ने उत्साह से भरकर बाबा को गले लगा लिया व फूल मालाओं से लाद दिया। जगह-जगह तिलक लगाकर साफा बांधा व जनसंपर्क कर जीत का आशीर्वाद भी दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here