सनसनीखेज : डेढ़ साल की मासूम बेटी की हत्या कर शव के साथ सो गया बाप

0
332

इंदौर. बाणगंगा थाना क्षेत्र में डेढ़ साल की बच्ची की हत्या का सनसनीखेज केस सामने आया है। रात में माता-पिता के साथ सोई मासूम बेटी सुबह मृत मिली। मां के बयान के आधार पर पुलिस ने पिता पर हत्या का केस दर्ज किया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत की वजह सामने आएगी। पीएम सोमवार को होगा।
नरवल निवासी आनंद गोयल, पत्नी करिश्मा और 18 माह की बेटी काजल रात में सोए थे। सुबह मात-पिता उठे, लेकिन बच्ची देर तक नहीं उठी। दोनों उसे 5 बजे अरबिंदो अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। करिश्मा ने परिजन को घर बुलाया। दोपहर 2.30 बजे वह दोबारा बच्ची को अरबिंदो अस्पताल लाए और डॉक्टरों को बताया, परिजन ने कहा, उनके दामाद आनंद ने मुंह दबाकर बच्ची की हत्या की। इसके बाद अस्पताल से पुलिस को जानकारी दी। एएसपी प्रशांत चौबे के मुताबिक, बच्ची की मां ने बयान में कहा, पति अकसर बच्ची से मारपीट करता था, उसने ही हत्या की है। इसके आधार पर पिता पर हत्या का केस दर्ज किया है।

बच्ची के शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान
टीआइ बाणगंगा इंद्रमणि पटेल ने बताया, दंपती के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। पत्नी पति पर बच्ची की हत्या का आरोप लगा रही है, वहीं पति ने पहले बीमारी से मौत होना बताया, फिर पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here