सभी कोविड केयर सेंटर पर आवश्यक रिकार्ड संधारित किया जावे -श्री अग्रवाल जरूरी स्टाफ की अस्थाई भर्ती करें -कलेक्टर

0
85

कलेक्टर ने दिए आवश्यक दवाइयों की खरीदी करने के निर्देश।

नीमच 2 मई 2021
कोरोना नियंत्रण और बचाव के लिए जिला अधिकारियो की बैठक जिला कलेक्टर श्री मयंक अग्रवाल की अध्यक्षता में रविवार को कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आयोजित की गई । जिले में ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति एवम खपत की जानकारी सभी अस्पतालों के पास होना चाहिए।कलेक्टर ने निर्देश दिए कि सभी निजी कोविड केयर सेंटर व शासकीय सेंटर पर रिकॉर्ड संधारण किया जाए। नए कोविड सेंटर बनने से वहा सभी मेडिसिन की सतत उपलब्धता होनी चाहिए। सी एम एच ओ को निर्देश दिये कि स्टाफ की कोई आवश्कता हो तो नर्सिंग स्टाफ,आयुष चिकित्सक आदि की अस्थाई नियुक्ति की जाए ।जिससे कोविड केयर सेंटर पर स्टाफ की कमी न रहे। रेमडेसीवीर शासन की गाइड लाइन अनुसार वितरण करने के निर्देश भी कलेक्टर ने दिए।
जिला चिकित्सालय में मरीजों के बढ़ने और वातसल्य कोविड सेंटर बनाये जाने से जिला मुख्यालय पर चिकित्सको की अत्यंत आवश्कता होने से पालसोडा, चिताखेड़ा, सरवानिया महराज के चिकित्सको को तत्काल जिले में अपनी उपस्थिति देने के निर्देश कलेक्टर ने दिए।
।सिविल सर्जन ओर स्वास्थ्य अधिकारी आगामी दो माह के लिए आवश्यक ओषधियो का क्रय करलें।इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री सूरज कुमार वर्मा,एडीएम श्री एस एन नायर,सभी एसडीएम, सी एम एच ओ डॉ मालवीय,सिविल सर्जन एवम अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here