हरियाणा: 120 से ज़्यादा औरतों संग रेप करके सबका MMS बनाने का आरोपी तांत्रिक गिरफ्तार

0
298

हरियाणा के फतेहबाद से एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया गया है. इस तांत्रिक पर कम से कम 120 महिलाओं से रेप का आरोप है. रेप का आरोपी तांत्रिक ऐसे जघन्य अपराध का वीडियो भी बनाया करता था

हिसार: हरियाणा पुलिस ने फतेहबाद से एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है. इस तांत्रिक पर कम से कम 120 महिलाओं से रेप का आरोप है. रेप का आरोपी तांत्रिक ऐसे जघन्य अपराध का वीडियो भी बनाया करता था. पुलिस ने ये जानकारी भी साझा की कि अमरपुरी उर्फ बिल्लू नाम का ये तांत्रिक इन वीडियोज़ के सहारे महिलाओं के ब्लैकमेल करके उनका फिर से रेप करता था.

120 क्लिप्स में अलग-अलग महिलाएं
आपको बता दें कि गिरफ्तार किए गए बिल्लू की पुलिस को ऐसी कम से कम 120 वीडियो क्लिप्स मिली हैं जिनमें तांत्रिक महिलाओं संग रेप करता नज़र आ रहा है. सकते में डालने वाली बात ये है कि जब्त की गई 120 वीडियो क्लिप्स में हर वीडियो में अलग महिला नज़र आ रही है. इन सभी को बिल्लू ने खुद अपने फोन से बनाया है.

बिल्लू के रिश्तेदार ने दी क्लिप्स
मिली जानकारी के अनुसार बिल्लू के किसी रिश्तेदार ने पुलिस को एक सीडी में ये क्लिप्स डालकर दी हैं. मामले में आरोपी को पांच दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. फतेहाबाद पुलिस स्टेशन की इंचार्ज बिमला देवी ने जानकारी दी कि पुलिस पीड़िताओं की जानकारी इक्ट्ठा करने में लगी है ताकि उनका बयान दर्ज कराया जा सके.

वीडियो से करता था ब्लैकमेल
पुलिस ने ये जानकारी भी दी कि दो महिलाएं सामने आई हैं और वो अपना बयान दर्ज करवाने के लिए तैयार हैं. बिल्लू पर रेप की धारा 376 के अलावा कई और धाराएं लगाई गई हैं. पुलिस ने ही ये जानकारी भी दी कि बिल्लू महिलाओं को ये धमकी देता था कि वो इन वीडियोज़ को सबको दिखा देगा. ऐसी ही धमकी देकर वो महिलाओं को बार-बार आने पर मजबूर करता था जिसके बाद उनका रेप करता था.

नौ महीने पहले भी हुआ था रेप केस दर्ज
पुलिस ने ये भी कहा कि बिल्लू के खिलाफ नौ महीने पहले भी एक केस दर्ज हुआ था जिसमें उसे जनाने वाले एक व्यक्ति की पत्नी ने उसपर उसी के आश्रम में रेप करने का आरोप लगाया था. इस मामले में बेल पाने वाले बिल्लू का उसकी हालिया गिरफ्तारी पर कहना है कि उसने पुलिस को हफ्ता नहीं दिया इसलिए उसे फंसाया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here