2 करोड़ 2 लाख की लागत से तैयार होगा ग्वालटोली का उच्च स्तरीय पुल-विधायक परिहार सड़क दुर्घटनाओं में आयेगी कमी, आमजन को मिलेगी आवागमन की सुविधा

0
408

नीमच। म0प्र0 के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने नीमच की जनता को 2 करोड़ 2 लाख की लागत से ग्वालटोली पुल निर्माण की सौगात प्रदान की है। पुल निर्माण हो जाने के बाद अब आये दिन होने वाली दुर्घटनाओं में कमी आ सकेगी। विधायक दिलीपसिंह परिहार ने पुल निर्माण की स्वीकृति पर प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित लोक निर्माण विभाग मंत्री श्री रामपालसिंह का आभार माना है।
उल्लेखनीय है कि रतलाम नसीराबाद राजमार्ग पर ग्वालटोली के समीप करीबन 100 वर्ष पुराना पुल अत्यन्त जर्जर अवस्था में था तथा संकरा मार्ग होने की वजह से पुलिया पर आये दिन सड़क दुर्घटनाओं के कारण जनहानि हो जाया करती थी। विधायक दिलीपसिंह परिहार ने इस संबध में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान व लोक निर्माण विभाग मंत्री श्री रामपालसिंह को इस बारे में प्रस्ताव तैयार कर नवीन पुल हेतु आग्रह किया था। अंततः ग्वालटोली स्थित उच्च स्तरीय पुल निर्माण को राज्य शासन ने स्वीकृति प्रदान कर दी है। करीबन 2 करोड़ 2 लाख रूपये की लागत से जल्द ही उच्च स्तरीय पुल का निर्माण मुख्यमंत्री के हाथों भूमि पूजन करवाकर शुरू कर दिया जावेगा। पुल निर्माण के बाद अब सड़क दुर्घटनाओं में कमी आ सकेगी वही मार्ग भी सुव्यवस्थित हो जायेगा तथा आमजन को आवागमन में सुविधा मिल सकेगी।
विदित है कि इससे पूर्व गुप्ता हॉस्पिटल एवं माधोपुरी बालाजी मार्ग पर विधायक श्री परिहार के प्रयासों से ही नवीन पुल का निर्माण हो चुका है तथा राहगीरों को आवागमन की अच्छी सुविधा मिल सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here